कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में बोले निर्देशक अनुभव सिन्हा- उनके खिलाफ हो रही साजिश

By: पवन राणा
| Published: 04 Jun 2021, 05:49 PM IST
कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में बोले निर्देशक अनुभव सिन्हा- उनके खिलाफ हो रही साजिश

अभिनेता कार्तिक आर्यन को हाल ही कुछ फिल्मों से निकाला गया है। इस बारे में निर्देशक अनुभव सिन्हा का मानना है कि उनके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इस मामले में वह एक्टर की चुप्पी का सम्मान करते हैं।

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे तेजी से उभरते सितारों में से एक कार्तिक आर्यन इन दिनों सुर्खियों में हैं। एक के बाद एक एक्टर के हाथ से प्रोजेक्ट्स निकलते जा रहे हैं। पहले करण जौहर की 'दोस्ताना 2', फिर शाहरुख खान की 'फ्रेडी' और अब एक आनंद एल राय का प्रोजेक्ट बताया जा रहा है, जिसमें से उन्हें बाहर किया गया है। हालांकि इस बारे में कार्तिक ने अभी तक कुछ नहीं कहा है। इस बीच निर्देशक अनुभव सिन्हा का कहना है कि कार्तिक के खिलाफ साजिश चल रही है। निर्देशक के इस बयान के बाद कुछ फैंस ने इस मामले को सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर कमेंट्स किए हैं।

कार्तिक आर्यन के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान
अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा,'वैसे एक बात कहूं... जब प्रोड्यूसर्स अपनी फिल्म से किसी एक्टर को हटाते हैं, या एक्टर खुद फिल्म छोड़ता है, तो वे इस बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। ऐसा हमेशा होता है। मुझे पक्के तौर पर लगता है कि कार्तिक आर्यन के खिलाफ एक कैंपेन चलाया जा रहा है और ये गलत है। मैं उसकी चुप्पी का सम्मान करता हूं।' सोशल मीडिया पर कुछ फैंस ने अनुभव सिन्हा के बयान का समर्थन किया है। कुछ फैंस इस मामले को सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देख रहे हैं। उनका मानना है कि कार्तिक के साथ जो हो रहा है, वह सुशांत के साथ भी हुआ था।

यह भी पढ़ें : करण जौहर के दोस्त शाहरुख खान की फिल्म 'गुडबाय फ्रेडी' से भी बाहर हुए कार्तिक आर्यन

kartik_aaryan_anubhav_sinha.png

फैंस बोले- पहले सुशांत अब कार्तिक
एक फैन ने अनुभव सिन्हा के ट्वीट के जवाब में पूछा,'क्या सुशांत के बाद... अब कार्तिक?' एक अन्य फैन ने लिखा,' पहले सुशांत सिंह को प्रताड़ित किया गया अब कार्तिक आर्यन। करण जौहर बॉलीवुड की बड़ी शॉर्क है। जब कंगना रनौत ने अपनी आवाज अठाई, तो इन बड़ी बॉलीवुड फैमिलीज ने उसे मिलकर चुप करवा दिया।' कुछ अन्य फैंस का कहना है कि इस तरह के कैंपेन से कुछ नहीं होता है। कार्तिक आर्यन को हम प्यार करते हैं।

यह भी पढ़ें : कार्तिक आर्यन को 'दोस्ताना 2' से बाहर किए जाने पर पूजा बेदी ने दिया रिएक्शन

तीन फिल्मों से निकाले जाने की खबरें
गौरतलब है कि कार्तिक को सबसे पहले करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर निकाला था। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कार्तिक को उनके गैर-पेशेवर रवैये के चलते निकाला गया। वे अपनी फिल्म 'धमाका' शूट करते रहे, लेकिन 'दोस्ताना 2' के लिए समय नहीं निकाला, जिसके चलते जान्हवी कपूर को भी अपने प्रोजेक्ट्स करने में दिक्कतें आईं। इसके बाद कार्तिक को शाहरुख खान के रेड चिलीज प्रोडक्शन की फिल्म 'फ्रेडी' से बाहर कर दिया गया। फिर तीसरी फिल्म जिससे कार्तिक को बाहर निकाले जाने की खबरें आईं, वह आनंद एल राय की फिल्म थी। हालांकि आनंद ने इन खबरों पर कहा है कि ऐसे कोई फिल्म कार्तिक के साथ तय नहीं हुुई थी।

Kartik Aaryan