भजन सम्राट अनूप जलोटा ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रखा अपना पक्ष, कहा- 'ये नहीं राष्ट्रीय मुद्दा'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 11 Oct 2020, 09:48 AM IST
भजन सम्राट अनूप जलोटा ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रखा अपना पक्ष, कहा- 'ये नहीं राष्ट्रीय मुद्दा'
Anup Jalota Said Sushant Singh Rajput Death Was Not National Issue

  • Sushant Singh Rajput मामले में भजन सम्राट Anup Jalota ने दिया बयान
  • अभिनेता की मौत को राष्ट्रीय मुद्दा ना बनाने की कही बात
  • जल्द से जल्द अभिनेता को न्याय मिलने की कही बात

नई दिल्ली। साल 2020 सिनेमा जगत के बिल्कुल भी अच्छा साबित नहीं हुआ है। पहले एक के बाद एक कई चमकते सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया तो वहीं अभिनेती सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य अभी भी बना हुआ है। ऐसे में इंडस्ट्री पर कई गंभीर आरोप लगते ही जा रहे हैं। नेपोटिज्म से लेकर ड्रग कनेक्शन तक के गभीर आरोपों के बीच बॉलीवुड पूरी तरह से फंस चुका है। सुशांत केस में कई बड़ी हस्तियां शुरूआत से ही अपना पक्ष रखती हुई दिखाई दी है। इस बीच भजन सम्राट अनूप जलोटा ने भी इस केस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/did-anoop-jalota-marry-jasleen-matharu-know-the-truth-6448074/

anup_1.jpg

भारतीय जनता पार्टी के सदस्य अनूप जलोटा ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत केस के बारें में बयान देते हुए कहा कि 'सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के केस को एक राष्ट्रीय मुद्दे के तौर पर पेश किया है। लेकिन असल में देखा जाए तो यह राष्ट्रीय मुद्दा है ही नहीं। यह उन दोनों के प्यार के बारें में है। इसलिए उन्हें नहीं लगता है कि यह एक ऐसा राष्ट्रीय मुद्दा है जिसे कोई प्राथमिकता दी जाए और इसे लेकर सड़कों पर धराना प्रदर्शन या भूख हड़ताल जैसी चीज़ें की जाए। देखा जाए तो यह लोगों की भावना से जुड़ा हुआ मामला है। उन्होंने आगे कहा कि वह एक अच्छे अभिनेता थे। वह भी उनसे मिलें हैं। उनका काम बेहतरीन था और वह भी चाहते हैं कि उन्हें जल्द से जल्द न्याय मिलें।

आपको बताते चलें कि इन दिनों वैसे भी अनूप जलोटा एक बार से जसलीन माथरू संग रिश्तों को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं। कुछ समय पहले ही जसलीन संग उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। जिसमें दोनों ही दूल्हा-दुल्हन बने हुए दिखाई दे रहे थे। ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों ने ही शादी कर ली है, लेकिन असल बात यह थी कि दोनों का ही यह पब्लिसिटी स्टंट था। वह अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे।

Show More