कैंसर से पीड़ित पत्नी किरण खेर की देखभाल के लिए अनुपम खेर ने छोड़ा अमेरिकन टीवी शो!

By: Shweta Dhobhal
| Published: 16 Apr 2021, 12:33 AM IST
कैंसर से पीड़ित पत्नी किरण खेर की देखभाल के लिए अनुपम खेर ने छोड़ा अमेरिकन टीवी शो!
Anupam Kher Leaves American TV show?

एक्टर अनुपम खेर ने अमेरिकन सीरीज 'न्यू एम्स्टर्डम' के पार्ट 3 को करने से मना कर दिया है। जिसकी वजह से अभिनेता सुर्खियों में बने हुए हैं।

नई दिल्ली। हाल ही में अभिनेत्री किरण खेर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी। जिसे सुन सभी हैरान और परेशान हो गए थे। जिसमें पता चला कि किरण खेर कैंसर की बीमारी से पीड़ित हो गई हैं। इस बात की जानकारी उनके पति और एक्टर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट शेयर कर दी थी। फिलहाल किरण खेर का ट्रीटमेंट चल रहा है। ऐसे में अनुपम खेर भी उनके साथ हैं। इस बीच अनुपम खेर को लेकर एक बड़ी भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि पत्नी किरण खेर के लिए अनुपम खेर ने एक विदेशी शो को करने से मना कर दिया है। जिसकी वजह से एक्टर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Anupam Kher

शो 'न्यू एम्स्टर्डम' को करने से किया मना

खबरों की मानें तो जल्द ही अनुपम खेर अमेरिकन सीरीज 'न्यू एम्स्टर्डम' सीजन 3 की शूटिंग करने वाले थे। इस सीजन में वह बेलेवू अस्पताल और उसके स्टाफ की कहानी को दिखाया जाना था। ऐसे में इस शो को अनुपम खेर ने अलविदा कह दिया है। वहीं मेकर्स ने फैसला लिया है कि वह सीरीज़ में दिखाएंगे कि डॉक्टर विजय कपूर ने अस्पताल से इस्तीफा दे दिया है। वैसे अभी तक ऑफिशियल तौर पर अनुपम खेर ने इस बात की घोषणा नहीं की है।

Anupam Kher

किरण खेर के लिए शो को छोड़ा

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि अनुपम खेर ने पत्नी किरण खेर की वजह से शो को करने से मना कर दिया है। वह इस वक्त किरण खेर के पास रहकर उनकी देखभाल करना चाहते हैं। आपको बता दें अनुपम खेर साल 2018 से इस सीरीज़ के साथ जुड़े हुए हैं। साथ ही उन्हें इस सीरीज़ के साथ खूब लोकप्रियता भी मिली।