scriptAnurag Kashyap की पसंद है जरा हटके, टूटी दो-दो शादी, खुद ही बता दिया है वो हैं किस टाइप के | Anurag Kashyap Likes This Type Of People Know Why | Patrika News
बॉलीवुड

Anurag Kashyap की पसंद है जरा हटके, टूटी दो-दो शादी, खुद ही बता दिया है वो हैं किस टाइप के

Anurag Kashyap: ब्लैक फ्राइडे’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘अग्ली’, ‘डेव.डी’ और अन्य फिल्मों के लिए पहचान रखने वाले अनुराग कश्यप ने आज बता दिया कि वो किस टाइप के इंसान हैं और उन्हें कैस लोग पसंद हैं।

Apr 06, 2024 / 06:59 pm

Jaiprakash Gupta

Anurag Kashyap

अनुराग कश्यप

Anurag Kashyap: ब्लैक फ्राइडे’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘अग्ली’, ‘डेव.डी’ और अन्य फिल्मों के लिए पहचान रखने वाले अनुराग कश्यप ने आज बता दिया कि वो किस टाइप के इंसान हैं और उन्हें कैस लोग पसंद हैं।

शनिवार को फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज़ सेक्शन में जाकर उन लोगों को पसंद करने के बारे में एक पोस्ट पुनः साझा किया, जिनकी विचार प्रक्रिया बड़े समूह के लोगों की तुलना में अलग है।

यह भी पढ़ें

Elvish Yadav लड़ा रहे थे इश्क, उधर पुलिस ने दर्ज कर दी चार्जशीट, फिर जाएंगे जेल!



anurag_kashyap.jpg
पोस्ट में लिखा था, “मुझे अजीब लोग पसंद हैं। द ब्लैक शीप। अजीब बत्तखें, सनकी, कलाकार। अकेले लोग। वे लोग जो वास्तव में अपने लिए सोचते हैं। ऐसे लोग जिनकी सोच अलग होती है। अक्सर, इन लोगों की आत्मा सबसे खूबसूरत होती है।”

हाल ही में, फिल्म निर्माता इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहे हैं। इससे पहले, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था कि वह इंडस्ट्री में नए लोगों से मिल चुके हैं, जिनके पास देने के लिए कुछ भी नहीं है।

यह भी पढ़ें

Salman Khan की वो फिल्म जिसे थिएटर नहीं हुआ नसीब, मेकर्स के डूब गए थे 72 करोड़ रुपये

फिल्म निर्माता ने अब उन लोगों के लिए मूल्य सीमा तय कर दी है जो उनके साथ सहयोग करना चाहते हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा: “मैंने नए लोगों की मदद करने की कोशिश में बहुत समय बर्बाद किया और ज्यादातर औसत दर्जे की बकवास के साथ समाप्त हुआ। तो अब से मैं उन लोगों से मिलकर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता, जो सोचते हैं कि वे रचनात्मक प्रतिभा हैं। इसलिए अब मिलने के लिए पैसे लगेंगे।”
उन्होंने आगे कहा, ‘अगर कोई मुझसे 10-15 मिनट के लिए मिलना चाहता है, तो मैं 1 लाख रुपये, आधे घंटे के लिए 2 लाख रुपये और 1 घंटे के लिए 5 लाख रुपये चार्ज करूंगा। यही रेट है। मैं लोगों से मिलकर समय बर्बाद करने से थक गया हूं। यदि आप वास्तव में सोचते हैं कि आप ये खर्च उठा सकते हैं, तो मुझे कॉल करें या बकवास से दूर रहें और सभी को अग्रिम भुगतान किया गया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Anurag Kashyap की पसंद है जरा हटके, टूटी दो-दो शादी, खुद ही बता दिया है वो हैं किस टाइप के

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो