पायल घोष ने Anurag Kashyap पर लगाया जबरदस्ती का आरोप तो भड़के डायरेक्टर, कहा- हां बहुत प्रेम किया है कुबूलता हूं

By: Neha Gupta
| Published: 20 Sep 2020, 10:39 AM IST
पायल घोष ने Anurag Kashyap पर लगाया जबरदस्ती का आरोप तो भड़के डायरेक्टर, कहा- हां बहुत प्रेम किया है कुबूलता हूं
Anurag Kashyap tweet on MeToo allegations

डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Gosh) ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसके बाद अनुराग ने कई ट्वीट्स करके अपनी सफाई पेश की है।

नई दिल्ली | डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो बड़ी ही बेबाकी से ट्वीट करते हैं और अपनी बात लोगों के बीच रखते हैं। इसी बीच अनुराग कश्यप बड़ी मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Gosh) ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न (Sexual Allegations) का आरोप लगाया है। ये सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। पायल के मुताबिक, अनुराग कश्यप ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी जिसकी शिकायत उन्होंने पीएम मोदी से की है। अनुराग कश्यप पर लगे आरोपों के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी उनपर हमला बोला है। इसी बीच कश्यप खुद सामने आए हैं और इन सभी आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पर निशाना साधा है।

अनुराग कश्यप ने लगातार कई ट्वीट किए हैं और कहा है कि उनका नाम घसीटा जा रहा है। अनुराग ने पहले ट्वीट में लिखा- क्या बात है , इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में । चलो कोई नहीं ।मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं ।

उसके बाद अनुराग ने लिखा- बाक़ी मुझपे आरोप लगाते लगाते, मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए।मैडम दो शादियाँ की हैं, अगर वो जुर्म है तो मंज़ूर है और बहुत प्रेम किया है, वो भी क़बूलता हूँ। चाहे मेरी पहली पत्नी हों, या दूसरी पत्नी हों या कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियां जिनके साथ मैंने काम किया है , या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आयीं हैं , या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस, अकेले में या जनता के बीच...।

अनुराग ने एक और ट्वीट कर आगे लिखा- मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूँ ना तो कभी किसी क़ीमत पे बर्दाश्त करता हूँ। बाक़ी जो भी होता है देखते हैं। आपके विडीओ में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं , बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार । आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी।

अनुराग यहीं नहीं रुके, उन्होंने एक और ट्वीट कर बताया कि ये तो बस शुरुआत है। उन्होंने लिखा- अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है। बहुत फ़ोन आ चुके हैं, कि नहीं मत बोल और चुप हो जा। यह भी पता है कि पता नहीं कहाँ कहाँ से तीर छोड़ें जाने वाले हैं। इंतज़ार है ।

Show More