अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बचपन की तस्वीर हुई वायरल

By: Sunita Adhikari
| Published: 15 Jun 2021, 02:19 PM IST
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बचपन की तस्वीर हुई वायरल
Anushka Sharma Virat Kohli Vaamika

फैंस को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका की अभी तक एक भी झलक देखने को नहीं मिली है। ऐसे में अब अनुष्का और विराट की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली से शादी की है। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों दुनियाभर में पॉपुलर हैं। इस साल की शुरुआत में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक बेटी के पैरेंट्स बने हैं। दोनों ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। लेकिन जन्म के बाद से ही उनकी बेटी की झलक देखने को नहीं मिली है। ऐसे में फैंस वामिका को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जब अपनी एक्स वाइफ का लेटर पढ़कर रो पड़े थे आमिर खान

एयरपोर्ट पर वामिका के साथ दिखीं अनुष्का
कुछ दिन पहले अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ इंग्लैंड टूर पर गई हैं। इस दौरान उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। तस्वीरों में अनुष्का बेटी वामिका को गोद में लिए हुए दिखाई दीं। अनुष्का के साथ वामिका की ये तस्वीर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बचपन की तस्वीरें भी वायरल होने लगीं।

anushka_virat_1.jpg

वामिका के लुक्स को कर रहे हैं मैच
अनुष्का और विराट की बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस दोनों की बचपन की फोटो से वामिका के लुक्स को मैच कर रहे हैं और वामिका का चेहरा गेस कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग कह रहे हैं अनुष्का और विराट बचपन में बिल्कुल एक जैसे लगते हैं।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर की एक सलाह से अर्जुन कपूर का हो गया था ब्रेकअप

anushka_virat.jpg

विराट कोहली ने दिया जवाब
बता दें कि अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर कई मौकों पर वामिका के साथ तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं लेकिन एक में भी उन्होंने बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है। इस बारे में बात करते हुए विराट कोहली ने बताया था कि उन्होंने अपनी बेटी को अभी तक सोशल मीडिया से दूर क्यों रखा है। इसके साथ ही, उन्होंने वामिका के नाम का मतलब भी बताया। दरअसल, एक यूजर ने उनसे पूछा था कि उन्होंने वामिका की फोटो अभी तक सोशल मीडिया पर शेयर क्यों नहीं की है। इसके जवाब में विराट ने लिखा, "बतौर कपल हमने तय किया है कि हम अपनी बच्ची को तब तक एक्सपोज नहीं करेंगे, जब तक कि वह सोशल मीडिया और अपनी पसंद के बारे में जानने नहीं लगेगी।" इसके बाद विराट ने बताया कि उनके बेटी वामिका का नाम मां दुर्गा का ही एक नाम है।