scriptफैशन के चक्कर में अनुष्का शर्मा की हुई फजीहत, सबके सामने खिसक गया टॉप | anushka sharma oops moment in yellow off shoulder top people says vamika ka pehna kya | Patrika News

फैशन के चक्कर में अनुष्का शर्मा की हुई फजीहत, सबके सामने खिसक गया टॉप

Published: Jan 24, 2023 10:58:56 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। लंबे ब्रेक के बाद अभिनेत्री वापस फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। इस बीच उनका एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं।

anushka sharma

anushka sharma

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का फिल्मों के अलावा फैशन की दुनिया में भी खूब सिक्का चलता है। इनका ड्रेसिंग सेंस देखते ही बनता है। अदाकारा जल्द ही फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो ऊप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आ रही हैं।
हाल ही में अदाकारा एक इवेंट का हिस्सा बनीं, लेकिन इस दौरान वह अपनी बोल्ड ड्रेस की वजह से कैमरे के सामने ही ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। मुख्य अतिथि के रूप में अनुष्का को बुलाया गया था। इस कार्यक्रम में अनुष्का ने ब्लू जींस के साथ येलो फ्रिल वाला टॉप पहना था जो ऑफशोलेडर था।

अनुष्का ये टॉप इतना ज्यादा बोल्ड था कि उसे संभालने में उन्हें काफी दिक्कत हो रही थी और वो बार बार उसे ठीक कर रही थीं। वो कितनी अनकंफर्टेबल थीं ये साफ कैमरे पर नजर आ रहा था।

यह भी पढ़ें

राजकुमार संतोषी को मिली जान से मारने की धमकी

https://twitter.com/Actresshugs/status/1617448441927327744?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Sin_Gifs/status/1617742951140188161?ref_src=twsrc%5Etfw
जैसे ही इवेंट में अनुष्का ने एंट्री मारी तेज हवा चलने लगी और नका फ्रिल वाला टॉप हवा के साथ उठने लगा जिसे वो संभालते हुए असहज नजर आईं।

इवेंट से ज्यादा अनुष्का का ध्यान अपने टॉप को सही करने में दिख रहा था। अदाकारा का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर का कहना था, ‘इन लोगों के लिए बॉडी रिविलिंग इतना जरूरी क्यों होता है।’
https://twitter.com/Nayab_tweetz/status/1617498272062656512?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/AnushkaSharma?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक ने कहा, ‘क्या पहन लिया? कुछ भी।’

एक यूजर को अनुष्का यह वीडियो देखकर वामिका भी याद आ गई। उसने लिखा, ‘अपनी बच्ची का शर्ट पहनकर आई हो क्या?’ एक यूजर ने पूछा ‘पहना ही क्यों?’।

साल 2021 में 11 जनवरी को अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने वामिका को जन्म दिया था। तब से लेकर अब तक विराट कोहली (Virat Kohli)और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया साइट पर नहीं दिखाई।

यह भी पढ़ें

‘पठान’ की रिलीज के साथ फैंस को मिलेगा डबल सरप्राइज!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो