scriptमां बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने दिखाया मोनोकनी में कातिलाना अंदाज, विराट कोहली का कमेंट VIRAL | Anushka sharma showed her killer style in monocony | Patrika News

मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा ने दिखाया मोनोकनी में कातिलाना अंदाज, विराट कोहली का कमेंट VIRAL

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2021 04:06:13 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बॉलीबुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी बिकिनी तस्वीरों से सभी को हैंरान कर दिया है। अनुष्का शर्मा की इस ग्लैमरस तस्वीर पर पति विराट कोहली ने भी कमेंट किया है। 

anushka
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने ग्रीन रंग की मोनोकनी में अपनी पूल साइड की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बिकिनी में पोज देते हुए अनुष्का शर्मा प्यारी सी स्माइल देते हुए नजर आ रही हैं। अनुष्का शर्मा ने यह तस्वीर मंगलवार को शेयर की है। पूल साइड पर अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर पर विराट कोहली ने स्माइलिंग वाली इमोजी शेयर की है। अनुष्का शर्मा ने फोटो के साथ कैप्शन में पौधे की इमोजी डाली है।
अनुष्का शर्मा ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में अनुष्का शर्मा हंस रही हैं। दूसरी तस्वीर में उनकी मुस्कान से अपना हॅाट अंदाज दिखा रही हैं। अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी के बाद अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है और खुद को फिर से जीरो फिगर में लेकर आया है।
अनुष्का शर्मा की हॅाट तस्वीर

मुमकिन है कि अनुष्का शर्मा ने इस तस्वीर के साथ यह भी बता दिया है वह फिर से फिल्म के पर्दे पर छाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आखिरी बार अनुष्का शर्मा को साल 2018 में जीरो फिल्म में देखा गया। यह फिल्म सफल नहीं हो पाई।
इसके बाद अनुष्का शर्मा ने निजी जिंदगी पर फोकस किया। वैसे अगर अनुष्का शर्मा के मॉडलिंग दिनों की बात की जाए तो वह काफी अलग दिखाई देती थी। अनुष्का शर्मा ने अपना डेब्यू शाहरुख खान की रब ने बना दी जोड़ी से किया।
15 साल की उम्र से अनुष्का का संघर्ष

शाहरुख खान और अनुष्का के बीच दोस्ती भी गहरी है। अनुष्का शर्मा ने एक्ट्रेस बनने का संघर्ष 15 साल की उम्र से शुरू कर दिया था। अनुष्का शर्मा ने बाकी कई एक्ट्रेसेस की तरह अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। अनुष्का शर्मा ने 5 साल तक मॉडलिंग करियर में संघर्ष किया। अनुष्का शर्मा ने साल 2007 में अपना संघर्ष किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो