scriptवामिका की तस्वीरें वायरल होने के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शेयर किया बयान | Anushka Sharma, Virat Kohli break silence as Vamika's pics go viral | Patrika News
बॉलीवुड

वामिका की तस्वीरें वायरल होने के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शेयर किया बयान

भारत का साउथ अफ्रीका के साथ तीसरा वनडे का जिस दिन मुकाबला चल रहा था उस दिन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की फोटो वायरल हो गई। इस वायरल तस्वीर को लेकर अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी किया है।

Jan 24, 2022 / 12:28 pm

Archana Keshri

वामिका की तस्वीरें वायरल होने के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शेयर किया बयान

वामिका की तस्वीरें वायरल होने के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शेयर किया बयान

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की पहली झलक की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसी बीच दोनों ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात को लेकर अपनी बात लोगों के सामने रखी। हाल ही भारत और साउथ अफ्रीका के वनडे मैच के दौरान वामिका की तस्वीर को कैमरे में कैद कर लिया गया, जिसके बाद वो तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गईं। वामिका कोहली का जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था और तब से अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने बिटिया को कैमरों की नजरों से बचाकर रखा। लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद वामिका कोहली की तस्वीरें सबके सामने आ गईं। यह पहली बार था, जब वामिका कोहली का चेहरा दिखा है।
वामिका की तस्वीरें इस तरह से क्लिक किए जाने और वायरल होने के बाद मम्मी अनुष्का शर्मा और पापा विराट कोहली का पहला रिएक्शन सामने आया है। दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर किया है, उन्होंने लिखा है, “कल स्टेडियम में हमारी बेटी की तस्वीरें क्लिक कर ली गई थीं और उसके बाद सोशल मीडिया पर शेयर कर दी गईं। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें अचानक ही कैप्चर कर लिया गया था। हमें मालूम नहीं था कि कैमरा हम लोगों पर है। इस मुद्दे पर हमारा रवैया और रिक्वेस्ट वही है, जो पहले थी। अगर वामिका की तस्वीरें न क्लिक जाएं और उन्हें बेवजह पब्लिश न किया जाए तो हम इसकी वास्तव में सराहना करेंगे। थैंक यू।”

यह भी पढ़ें

साउथ के स्टार्स और फिल्मों को लेकर कंगना ने कही ऐसी बात, कहा बॉलीवुड उन्हें न करें भ्रष्ट

ii_50.jpg

दरअसल, भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे मैच चल रहा था, अनुष्का शर्मा स्टैंड्स में अपनी बेटी वामिका के साथ मैच का लुत्फ उठा रही थी। अनुष्का को आज तक हर मैच के दौरान वामिका का चेहरा छिपाते साफ देखा जा सकता था। पर अबकी बार न चाहते हुए भी लाइव मैच के दौरान कैमरा मे वामिका की फोटो आगई। जिसमे अनुष्का ने वामीक को गोद मे उठा रखा है और वामिका पिंक कलर के ड्रेस मे बहुत ही क्यूट दिख रही थीं। ये फोटो एक बार इंटरनेट पर आने के बाद वायरल हो गई।

यह भी पढ़ें

राजकुमार क्यों नहीं चाहते थे कि बॉलीवुड का कोई इंसान हो उनके अंतिम संस्कार में शामिल?

Home / Entertainment / Bollywood / वामिका की तस्वीरें वायरल होने के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शेयर किया बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो