scriptसाउथ के स्टार्स और फिल्मों को लेकर कंगना ने कही ऐसी बात, कहा बॉलीवुड उन्हें न करें भ्रष्ट | Kangana Ranaut comments on South films and superstars, and give advice | Patrika News

साउथ के स्टार्स और फिल्मों को लेकर कंगना ने कही ऐसी बात, कहा बॉलीवुड उन्हें न करें भ्रष्ट

Published: Jan 24, 2022 11:44:14 am

Submitted by:

Archana Keshri

एक्ट्रेस कंगना रनौत इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए उन्होंने बताया है कि साउथ के सुपरस्टार्स और साउथ की फिल्में क्यों इतनी पॉपुलर होती जा रही हैं।

साउथ के स्टार्स और फिल्मों को लेकर कंगना ने कही ऐसी बात, कहा बॉलीवुड उन्हें न करें भ्रष्ट

साउथ के स्टार्स और फिल्मों को लेकर कंगना ने कही ऐसी बात, कहा बॉलीवुड उन्हें न करें भ्रष्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बेबाक बयानों के लिए मशहुर कंगना रंनौत चुनिंदा एक्ट्रेसेज में से एक हैं। चाहे भारतीय राजनीति हो या भारतीय सिनेमा से जुड़ा को मुद्दा हो कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से चूकती नहीं हैं। वे अपनी पोस्ट से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं हालांकि कई बार इस वजह से वे मुश्किल में भी पड़ जाती हैं। वहीं हाल ही में कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए साउथ फिल्मों और वहां के स्टार्स को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने साउथ की फिल्मों की सफलता पर अपने विचार व्यक्त किए हैं।
कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साउथ फिल्मों के हिट होने का कारण शेयर किया है। उन्होंने इसकी चार वजह बताईं हैं, उन्होंने लिखा है कि कुछ कारण जिसकी वजह से साउथ कंटेंट और सुपरस्टार्स का इतना रेज है। पहला तो ये है कि वो अपनी भारतीय संस्कृति की जड़ो से जुड़े हुए हैं। दूसरा उन्होंने लिखा, वो अपने परिवार और रिश्ते को लेकर पश्चिमी नहीं पारंपरिक हैं। तीसरा, इनका जुनून और काम का तरीका एकदम यूनिक है। साथ ही साथ चौथी बात में उन्होंने अंत मे साउथ और बॉलीवुड दोनों को नसीहत देते हुए लिखा कि खुद को भ्रष्ट करने के लिए बॉलीवुड को अनुमति नहीं देना चाहिए।

यह भी पढ़ें

तो ऐसी दिखती हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका, पापा को करने पहुंची चीयर

ii_49.jpg

इस स्टोरी पर उन्होंने फिल्म ‘पुष्पा’ का गाना ‘ओ अंतावा’ लगाया है। इसमें उन्होंने एक वेबसाइट के आर्टिकल का लगाया है, जिसमें साउथ कि उन दो बड़ी फिल्मों का जिक्र किया गया है जिसका हिंदी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसमें वो दो फिल्में हैं “पुष्पा 2” और “केजीएफ 2″। ये दोनों फिल्में उन्हीं दो फिल्मों का सीक्वल है जिसके पहले पार्ट ने हिंदी भाषी क्षेत्रों में तगड़ी कमाई की। हिंदी फिल्म दर्शकों के बीच साउथ की फिल्मों का क्रैज बढ़ता ही जा रहा है।

बात करें कंगना के वर्क फ्रंट की तो वो इन दिनों फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की शूटिंग में बीजी हैं। इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्मों में जल्द ही दिखाई देने वाली हैं।

यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा के बाद फैंस को है इन कपल्स से गुडन्यूज का इंतजार, देखना बस है कि कब करते हैं ये पूरी अपने फैंस की मुराद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो