scriptअपने 2 का हुआ ऐलान, एक साथ नजर आएंगे धर्मेंद्र, सनी, बॉबी और करण देओल | Apne 2 release on 2021 diwali, dharmendr, sunny and bobby deol | Patrika News

अपने 2 का हुआ ऐलान, एक साथ नजर आएंगे धर्मेंद्र, सनी, बॉबी और करण देओल

locationमुंबईPublished: Nov 30, 2020 09:24:27 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

अपने 2 का हुआ ऐलान, एक साथ नजर आएंगे धर्मेंद्र, सनी, बॉबी और करण देओल

स्क्रीन पर फिर दिखेगी धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल की तिकड़ी, 'Apne 2' से होगी वापसी

स्क्रीन पर फिर दिखेगी धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल की तिकड़ी, ‘Apne 2’ से होगी वापसी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपने बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इस बार उनके साथ सनी देओल के बेटे करण देओल भी नजर आएंगे। क्योंकि गुरु नानक जयंती के अवसर पर देओल परिवार ने फ़िल्म “अपने 2” का ऐलान कर दिया है। यह फिल्म अपने आप में खास होगी, क्योंकि इसमें एक ही परिवार के कलाकार मुख्य किरदार में नजर आएंगे।
जानकारी के अनुसार सनी देओल ने फिल्म की घोषणा करते हुए ट्वीट किया है, “बाबा जी के आशीर्वाद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नजर आएंगे। अपने पिता भाई और इस बार बेटे के साथ काम करने का मौका मिलने पर खुद को खुशनसीब मानता हूं, अपने टू अगले साल दिवाली पर सिनेमाघरों में आएगी, अपने 2 को अनिल शर्मा निर्देशित कर रहे हैं, जिन्होंने 2007 में आई फ़िल्म “अपने” को भी निर्देशित किया था। इस फिल्म के माध्यम से धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल पहली बार किसी फिल्म में एक साथ आए थे। अपने का निर्माण भी धर्मेंद्र ने किया था, फिल्म में शिल्पा शेट्टी और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आए थे। फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च में शुरू होने की संभावना है।
इस अवसर पर धर्मेंद्र ने भी सोशल मीडिया पर इसे शेयर करते हुए लिखा, “मेरे अपनों। जब तक मालिक का महर-ओ-करम बना रहेग। तब तक हम साथ साथ चलते रहेंगे। अपने टू के साथ देओल्स की तीन पीढियां एक साथ आ रही है। दिवाली 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर लिखा, “आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ हमने अपने 2 बनाने का फैसला किया है।”
https://twitter.com/hashtag/Apne2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो