IPL सट्टेबाजी में फंस चुके अरबाज खान को थी जुए की गंदी लत, बन गई मलाइका से तलाक का कारण

By: Pratibha Tripathi
| Published: 04 Aug 2021, 06:16 PM IST
IPL सट्टेबाजी में फंस चुके अरबाज खान को थी जुए की गंदी लत, बन गई मलाइका से तलाक का कारण
Arbaaz Khan Birthday

अरबाज़ खान आज अपना 54वां जन्मदिन (Arbaaz Khan Birthday) सेलिब्रेट कर रहे हैं। 54 साल के हो चुके अरबाज़ इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ निजी ज़िंदगी को लेकर भी खूब चर्चा मे हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज़ खान (Arbaaz Khan ) का नाम भी एक सफल एक्टर के रूप में लिया जाता है भले ही उन्होने ज्यादा फिल्में ना की हो लेकिन इन कम फिल्मों में भी काम करके अपने अभिनय की एक अमिट छाप छोड़ी है। आज के समय अरबाज़ एक सफल कलाकार होने के साथ सफल निर्माता-निर्देशक भी हैं। अरबाज़ खान ने 'दरार' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। आज अरबाज़ आज अपना 54वां जन्मदिन (Arbaaz Khan Birthday) सेलिब्रेट कर रहे हैं। 54 साल के हो चुके अरबाज़ इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ निजी ज़िंदगी को लेकर भी खूब चर्चा मे हैं। चलिए आज जानते हैं अरबाज़ और उनकी निजी ज़िंदगी से जुडी कुछ खास बातें-

Read More:- 5 मिनट तक 'किस सीन' देने के बाद बेहोश हो गईं थी रेखा, डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नही रूका एक्टर

बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके अरबाज खान सबसे अधिक उस समय चर्चाओं में आए थे जब उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया। अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से साल 1998 में शादी की थी शादी के चार साल बाद साल 2002 में दोनों के बेटे अरहान का जन्म हुआ, लेकिन शादी के बाद उनका करियर काफी खराब रहा जिसके चलते उनकी शादी अधिक समय तक चल न सकी और दोनों अलग हो गए। अरबाज खान और मलाइका का तलाक साल 2017 में हुआ और उसके बाद अरबाज ने एक मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करना शुरू कर दिया।

अरबाज ने एक इंटरव्यू में अपने तलाक के बारे में बात करते हुए बताया था। कि - ''उन्हें जुए और सट्टेबाजी की भारी लत थी जिसके कारण घर पर मतभेद बढ़ते गए। उन्होंने बताया कि मलाइका औऱ उनके बीच भी काफी झगड़े हुआ करते थे, क्योंकि मलाइका को उनका सट्टा खेलना बिल्कुल भी पसंद नही था। लेकिन अरबाज की इन्ही गंदी लत के चलते दोनों के रिश्ते में काफी खटास आ गई और अंत में मलाइका ने उन्हें छोड़ देना उचित समझा।'' वहीँ तलाक पर मलाइका अरोड़ा ने कहा था- ''आप किसी रिश्ते को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ते हैं तो अकसर किसी न किसी को जिम्मेदार ठहराते हैं। हम इस रिलेशन से खुश नहीं थे। हम एक-दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे जिसकी वजह से आसपास के लोगों पर भी इसका बुरा असर पड़ रहा था।'

Read More:- प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत की दोस्ती बदली दुश्मनी में, किसान आंदोलन के दौरान आई रिश्तों में दरार

अरबाज खान ने साल 1998 में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। करीब 18 साल बाद चली शादी के बाद दोनों ने 11 मई 2017 को तलाक ले लिया। अब दोनों की राहें जुदा हो गईं। और अपनी अपनी जगह पर ये जोड़ी काफी खुश है। इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है तो वही अरबाज जार्जिया को डेट कर रहे हैं।