मलाइका अरोड़ा संग रिश्ता टूटने पर बोले अरबाज खान,'आमिर के साथ भी हुआ है, हम बुरे इंसान नहीं'

By: पवन राणा
| Published: 21 Jul 2021, 09:21 PM IST
मलाइका अरोड़ा संग रिश्ता टूटने पर बोले अरबाज खान,'आमिर के साथ भी हुआ है, हम बुरे इंसान नहीं'

अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से शादी टूटने पर एक इंटरव्यू में प्रतिक्रिया दी है। अरबाज ने अपनी शादी टूटने की वजह बताते हुए आमिर खान और किरण राव के अलगाव का उदाहरण भी दिया। उन्होंने कहा कि हाल ही आमिर के साथ हुआ, इसका मतलब ये नहीं कि हम बुरे लोग हैं।

मुंबई। सलमान खान के भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी 19 साल चलने के बाद टूट गई थी। दोनों ने जीवन में आगे बढ़ते हुए अपने-अपने रास्ते अपना लिए। अब अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनके जीवन में उतार-चढ़ाव बहुत सारे रहे। उन्होंने विशेष परिस्थिति को स्वीकार किया और आगे बढ़ गए। उनका कहना है कि हाल ही आमिर खान के साथ हुआ, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हम बुरे लोग हैं।

'आमिर के साथ ऐसा हुआ है, हम बुरे लोग नहीं हैं'
अरबाज खान ने हाल ही बॉलीवुड बबल से बातचीत में मलाइका से तलाक और इसके बाद हुई उनकी ट्रोलिंग पर अपनी बात कही। अरबाज ने आमिर खान और किरण राव के हाल ही हुए अलगाव पर कहा,'हो सकता है कि फैंस और फॉलोअर्स को अगर कोई कपल पसंद आता है, तो वे उसे साथ देखना चाहते हैं। हाल ही आमिर के साथ ऐसा हुआ है। ऐसा होता है। इसका मतलब यह नहीं कि हम बुरे लोग हैं। वे दो लोग हैं जिन्होंने महसूस किया कि जिस वजह से वे दोनों साथ थे... वह यात्रा शानदार और सुंदर होनी चाहिए। कभीकभार आपके रास्ते अलग होते हैं और आप अलग तरह के लोग बन जाते हैं। आपको उन्हें अलग बन जाने और खुश होने देना चाहिए। इसलिए हम कभी भी (ट्रोलिंग से) प्रभावित नहीं होते हैं। मैं कभी भी मेरी पर्सनल लाइफ पर किए गए कमेंट्स से प्रभावित नहीं होता हूं। मुझे लगता है कि ये सब उस समय अनावश्यक था, उनमें से कुछ को हमें इग्नोर करना होता है और आगे बढ़ना होता है।'

यह भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा ने तलाक से पहले बेटे से पूछी राय, पिता की जगह मां के साथ रहने की बेटे ने कही बात

'हम सब गलतियां करते हैं'
अरबाज ने आगे कहा कि किसी को कुछ जवाब देने की जरूरत नहीं है। किसी को स्पष्ट करने की भी आवश्यकता नहीं है। ये एक ऐसी कवायद है जो क्षण भंगुर है। क्या आपको लगता है कि जितना ज्यादा कहा जाएगा, उससे कुछ बदल जाएगा? मेरी पर्सनल लाइफ में, मैं उस उतार-चढ़ाव से गुुजर चुका हूं। ऐसी भी परिस्थिति बनी कि मैंने उसे स्वीकार किया और इससे आगे बढ़ गए। हम बहुत परफेक्ट लाइफ नहीं जीते हैं। हम सब गलतियां करते हैं।'

यह भी पढ़ें : अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने बोल्ड लुक से लगाई आग, मलाइका के हॉट लुक को किया फेल

गौरतलब है कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा 1998 से लेकर 2017 तक साथ रहे और फिर अलग हो गए। उनके एक बेटा अरहान है। मलाइका पिछले कुछ समय से अर्जुन कपूर के साथ कथित रिलेशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं, अरबाज खान का नाम गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ऐंड्रियानी के साथ सुर्खियों में रहता है।