मलाइका अरोड़ा ने तलाक से पहले बेटे से पूछी राय, पिता की जगह मां के साथ रहने की बेटे ने कही बात

By: पवन राणा
| Published: 20 Jun 2021, 06:14 PM IST
मलाइका अरोड़ा ने तलाक से पहले बेटे से पूछी राय, पिता की जगह मां के साथ रहने की बेटे ने कही बात

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने जब पति अरबाज खान से अलग होने का निर्णय किया, तो उनके बेटे से भी इस बारे में बात की थी। उनके बेटे अरहान का कहना था कि अगर उनकी मां अलग रहकर खुश रह सकती हैं तो वे उनके निर्णय के साथ हैं। वे खुद भी पिता की जगह मां के साथ रहना चाहेंगे।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी टूटने की खबरें खूब चर्चा में रहीं। इस कपल की शादी टूटने की वजह अरबाज के सट्टेबाजी में लिप्त होना भी बताया जाता है। एक्ट्रेस ने भी अरबाज की इस लत को सुधारने की भरसक कोशिश की। कहा जाता है कि दोनों के बेटे अरहान ने इसी दौरान एक बार ऐसी बात कह दी कि, मलाइका ने रिश्ता तोड़ने में देर नहीं लगाई।

बेटे ने दिया मां का साथ
दरअसल, जब मलाइका को खबरों के जरिए मालूम चला कि उनके पति करीब 3 करोड़ रुपए सट्टे में गंवा चुके हैं, तो एक्ट्रेस ने उन्हें समझाने की कोशिश की। मलाइका ने बेटे के बारे में सोचने की बात कहकर भी अरबाज को सुधरने की हिदायत दी थी। हालांकि अरबाज पर इस बात का कोई असर नहीं पड़ा। रिपोर्ट्स के अनुसार, इसी दौरान एक बार एक्ट्रेस ने बेटे अरहान से अपने रिश्ते के बारे में बात की। बेटे ने मां का सपोर्ट किया और पिता का विरोध किया। बताया जाता है कि अरहान ने कहा कि यदि मां उनके पिता से अलग होकर खुश रह सकती है, तो वह भी पिता के साथ नहीं रहना चाहेंगे। इस बात को गंभीरता से लेते हुए मलाइका ने अरबाज से अलग होने का फैसला कर लिया। जब अरहान की बात का अरबाज को पता चला तो उन्होंने भी बेटे की कस्टडी लेने का विचार तक नहीं किया।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर खान ने अपने घर पर रखी पार्टी, बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंचीं मलाइका अरोड़ा

अरबाज-मलाइका की लव स्टोरी
खबरों के अनुसार, अरबाज और मलाइका की मुलाकात 1993 में एक कॉफी के विज्ञापन की शूटिंग पर हुई। यहां से उनकी दोस्ती शुरू हुई और दोनों ने 5 साल तक एक—दूसरे को डेट किया। इसके बाद साल 1998 में दोनों ने शादी रचा ली। शादी के 4 साल बाद उनके घर बेटे का जन्म हुआ। इसका नाम अरहान रखा गया। 2017 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। करीना कपूर के रेडियो शो पर मलाइका ने तलाक लेने के फैसले पर कहा था, यह बहुत आसान नहीं होता। इससे बड़ा निर्णय आपके जीवन में कोई नहीं हो सकता है। आखिरकार किसी पर तो इसका इल्जाम लगाया ही जाता है। आपको किसी न किसी पर उंगली उठानी होती है। मुझे लगता है कि ये आम लोगों का स्वभाव है। हमने हर बात पर की थी और तब निर्णय लिया कि अलग हो जाना ही सही होगा, क्योंकि हम एक-दूसरे के लिए स्थितियां बहुत खराब कर रहे थे, इससे हमारे आस-पास के सभी लोगों का जीवन प्रभावित हो रहा था। अगर आप एक ऐसी शादी में हैं जो दुख दे रही है, तो आपको आत्मसम्मान के साथ अलग हो जाना चाहिए।'

यह भी पढ़ें : एक बेटी की मां बनना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा, 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में किया खुलासा

गौरतलब है कि अब मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर के चर्चे आम हैं। वे अक्सर साथ नजर आते हैं और सांकेतिक रूप से रिश्ते को दर्शाते हैं।