अरिजीत ने पहली पत्नी को छोड़ अपने बचपन की दोस्त कोयल से रचाई थी शादी

By: Preeti Khushwaha
| Published: 23 Feb 2018, 09:45 AM IST
अरिजीत ने पहली पत्नी को छोड़ अपने बचपन की दोस्त कोयल से रचाई थी शादी
arijit singh

अरिजीत सिंह को फिल्म 'आशिकी—2' में उनके फेमस गाने ‘तुम ही हो’ ने रातों रात स्टार बना दिया

म्यूजिम इंडस्ट्री के बेताज बादशाह कहे जाने वाले अरिजीत सिंह आज अपनी आवाज के जरिए करोड़ों लोगों की पसंद बन चुके हैं। जो मुकाम उन्होंने हासिल किया है वो हर किसी की किस्मत मे नही होती है। उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक ऐसी पहचान बनाई है जो कभी किशोर कुमार जैसे सिंगर की हुआ करती थी। वे आज की जनरेशन के सबसे पसंदिदा सिंगर में से एक हैं। आज शायद ही कोई ऐसी फिल्म हो जिसमें अरिजीत सिंह का गाना न हो। सालों के संघर्ष के बाद अरिजीत सिंह को फिल्म 'आशिकी—2' में उनके फेमस गाने ‘तुम ही हो’ ने रातों रात स्टार बना दिया।

 

arijit singh

सिंगिग के अलावा ये भी है शौक:
बहुत कम लोग जानते होंगे की अरिजीत एक सिंगर होने के साथ—साथ बैडमिंटन प्लेयर, राइटर, मूवी फ्रीक और डॉक्युमेंट्री मेकर भी हैं। ये कहना गलत नही होगा कि अपने काम ? के प्रति संजीदा रहने वाले अरिजीत एक मल्टीटैलेंटेड स्टार हैं। वो सादगी पसंद करने वाले इंसान है।

को—कंटेस्टेंट से की थी पहली शादी:
अरिजीत सिंह ने दो शादियां की है ये बात शायद कम लोग ही जानते होंगे। बता दें कि उन्होंने पहली शादी एक रियलिटी शो की को-कंटेस्टेंट के साथ की थी। उनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक टिक नही सकी और उनका तलाक हो गया। उनके तलाक की वजह आजतक किसी को भी नही पता।

 

arijit singh

दूसरी पत्नी है पहले से तलाकशुदा:
अरिजीत अक्सर अपनी दूसरी पत्नी के प्रति अपना प्यार व्यक्त करते नजर आते हैं। यही नहीं उन्हे अक्सर अपनी दूसरी पत्नी के बारे में ये भी कहते सुना गया है कि उनकी पत्नी दुनिया की सबसे अच्छी पत्नी है। बता दें कि उनकी पत्नी का नाम कोयल है। अरिजीत सिंह ने अपनी बचपन की दोस्त कोयल रॉय से 20 जनवरी 2014 को पश्चिम बंगाल के तारापीठ मंदिर में शादी की थी। इस खबर की पुष्टि शादी की तस्वीरों के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद हुई थी। यह अरिजीत की दूसरी शादी थी।

 

arijit singh

कोयल संग उनके बेटे को दिया अपना नाम:
अपने असफल विवाह के बाद दोनों को एक-दूसरे का सहारा मिला और दोनों ने शादी करने का फैसला किया। अरिजीत ने न सिर्फ कोयल को अपनाया बल्कि कोयल के बच्चे को भी अपना नाम दिया। ये बच्चा कोयल के पहले पति से है। शादी के बाद कोयल और अरिजीत की एक बेटी हुई।

ऐसा रहा सिंगिंग करियर :
सिंगर अरिजीत सिंह को उनकी सुरीले गीतों के लिए जाना जाता है। अरिजीत सिंह ने ‘फेम गुरुकुल’ में भाग लेने के बाद अपने सिंगर करियर की शुरुआत की। उसके बाद में उन्होंने शो ’10 के 10 ले गए दिल’ में हिस्सा लिया और विजेता रहे। अरिजीत सिंह ने आशिकी 2 गाने के साथ सभी को अपना दिवाना बनाया है। अरिजीत अपने निजी जीवन के बारे में काफी मुखर हैं।

Show More