Malaika Arora संग सैफ-करीना के घर पहुंचे Arjun Kapoor नज़र आए गुस्से में, शख्स को डांट लगाते हुए वायरल हुई फोटोज

By: Shweta Dhobhal
| Published: 01 Mar 2021, 09:54 AM IST
Malaika Arora संग सैफ-करीना के घर पहुंचे Arjun Kapoor नज़र आए गुस्से में, शख्स को डांट लगाते हुए वायरल हुई फोटोज
Arjun Kapoor Reached Saif-Kareena House With His Girlfriend Malaika

  • सैफ-करीना के घर गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) संग पहुंचे अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor )
  • दीवार पर शख्स को खड़ा देख गुस्सा करते हुए नज़र
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

नई दिल्ली। हाल ही में दूसरे बच्चे के माता-पिता बने करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) को सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिल रही हैं। वहीं उनके करीबी रिश्तेदार और फ्रैंड्स उनके घर जाते हुए भी स्पॉट हो रहे हैं। हाल ही में सैफ-करीना के घर उनके दोस्त मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) और अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) पहुचें। इस दौरान अर्जुन कपूर काफी गुस्से में नज़र। जिसके बाद से एक्टर सुर्खियों में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें- गोवा एयरपोर्ट पर Veer Sahu संग नज़र आईं Sapna Choudhary, स्टाइलिश लुक में नज़र आया कपल

Arjun Kapoor Malaika Arora

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि जब मलाइका-अर्जुन बेबो के घर जा रहे थे। तो वहां पर खड़ा एक शख्स उन्हें देखने के लिए दीवार पर चढ़ गया। यह देखते ही अर्जुन आग बबूला हो गए और दीवार पर चढ़े शख्स की जमकर क्लास लगा दी। यही नहीं अर्जुन ने उस आदमी से यह भी कहा कि वह ऐसा ना करें उन्हें चोट लग सकती है। यह सुनने के बाद भी शख्स ने नीचे आने से मना कर दिया। यह देख जब अर्जुन उस आदमी के पास गए तो वह उन्हें देखकर भाग गया।

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone की मेहनत का जिक्र करते हुए इमोशनल हुए Ranveer Singh, बोले- 'खून से लथपथ हालत में किया....'

Bhoot Police

आपको बता दें मलाइका-अर्जुन के अलावा सारा अली खान भी भाई इब्राहिम अली खान संग करीना से मिलने उनके घर पहुंची थीं। साथ ही वह अपने छोटे भाई के लिए बहुत सारे गिफ्ट्स भी लाई थीं। वैसे आपको यह भी बतातें चलें कि जल्द ही अर्जुन और सैफ फिल्म 'भूत पुलिस' ( Bhoot Police ) में दिखाई देने वाले हैं। करीना और मलाइका ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया था।

Malaika Arora Kareena Kapoor