scriptगोवा एयरपोर्ट पर Veer Sahu संग नज़र आईं Sapna Choudhary, स्टाइलिश लुक में नज़र आया कपल | Sapna Choudhary Spotted At Goa Airport With Husband Veer Sahu | Patrika News

गोवा एयरपोर्ट पर Veer Sahu संग नज़र आईं Sapna Choudhary, स्टाइलिश लुक में नज़र आया कपल

Published: Mar 01, 2021 08:04:14 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

पति वीर साहू ( Veer Sahu ) संग गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सपना चौधरी ( Sapna Choudhary )
स्टाइलिश अंदाज में नज़र आए पति-पत्नी
सपना चौधरी ने पति के नाम का करवाया है टैटू

Sapna Choudhary Spotted At Goa Airport With Husband Veer Sahu

Sapna Choudhary Spotted At Goa Airport With Husband Veer Sahu

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) शादी और मां बनने के बाद से काफी सुर्खियों में बनी हुईं हैं। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए खूबसूरत पोस्ट शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में सपना को पति वीर साहू ( Veer Sahu ) संग गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जिसके बाद से एक बार वह सुर्खियों में बन गईं हैं।

यह भी पढ़ें

गोल्डन कलर की ड्रेस पहने पहुंची Arshi Khan का Salman Khan ने उड़ाया मज़ाक, बोलें- ‘बिग बॉस का सोफा है ये’

 

Sapna Choudhary Veer Sahu

सोशल मीडिया पर सपना और वीर की जो तस्वीर वायरल हो रही है। उसमें कपल गोवा एयरपोर्ट पर हैं। इस दौरान जहां सपना काले और मरुन रंग के आउटफिट में दिखाई दीं। साथ ही उन्होंने अपने हाथ में खूबसूरत सा बैग भी लिया हुआ है। वहीं उनके हसबैंड वीर सफेद रंग के ट्रैक सूट में नज़र आए। शादी के पहली बार साथ में स्पॉट हुए वीर और सपना की बॉन्डिंग साथ में बेहद ही जबरदस्त लगी। वहीं फोटो सामने आते ही अब तेजी से वायरल भी हो रही है।

यह भी पढ़ें

Deepika Padukone को भीड़ में घिरे देख महिला ने की बैग खींचने की कोशिश, वायरल हुई तस्वीरें

Sapna Choudhary Veer Sahu

आपको बता दें जनवरी साल 2020 में सपना ने गुपचुप ढंग से वीर साहू संग शादी रचाई थी। लेकिन शादी के बाद अब सपना बड़े ही धाकड़ अंदाज में अपना प्यार जताती हैं। हाल ही में सपना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी। जिसमें उनके हाथों में पति वीर के नाम का टैटू देखा गया था। जिसे देख फैंस भी काफी खुश हो गए थे। सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी दो सॉन्ग रिलीज़ हुए थे। जो जबरदस्त हिट साबित हुए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो