scriptगर्लफ्रेंड संग मारपीट के बाद अरमान कोहली ने मांगी माफी, शादी करने का किया वादा | armaan kohli girlfriend meenu randhawa accuses him of assault | Patrika News

गर्लफ्रेंड संग मारपीट के बाद अरमान कोहली ने मांगी माफी, शादी करने का किया वादा

Published: Jun 11, 2018 03:22:58 pm

Submitted by:

Riya Jain

अरमान कोहली पर हाल में अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा संग मारपीट का केस दर्ज हुआ है।

armaan kohli and meenu randhawa

armaan kohli and meenu randhawa

बॅालीवुड एक्टर अरमान कोहली के खिलाफ हाल में उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा संग मारपीट का केस दर्ज हुआ है। इसको लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मीनू ने रविवार की रात को सांता क्रूज (पश्चिम) पुलिस स्टेशन में अरमान के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है। तभी से अरमान फरार हैं। हाल में खबर मिली है कि उन्होंने नीरू को उनके फोन पर मैसेज कर उनसे माफी मांगी है।

नीरू रंधावा ने खुलासा किया कि वो अरमान से पिछले साल सितंबर में ब्रेकअप करना चाहती थीं। नीरू रंधावा ने कहा,’ अरमान ने इस साल फरवरी में मेरा उत्पीड़न किया और मेरी नाक पर चोट मारी। ये रिलेशनशिप एक बहुत बड़ी गलती थी। लेकिन फिर भी मैंने उसे कई मौके दिए। मुझे मेरे परिवारवाले और दोस्त वार्निंग देते रहे। पिछले सितंबर मैंने सब कुछ खत्म करने का फैसला किया था और मैं दुबई चली गई थी। लेकिन 3 महीने बाद अरमान मुझे वापस लेने आ गया था। जब मैंने साथ आने से मना किया तो वो विनती करने लगा।

उसने मुझसे कहा, ‘मैं बेहतर इंसान बनूंगा। मैं उसपर यकीन कर सब कुछ छोड़कर साथ चली गई। इस बार भी वो पहले की तरह मुझे बार-बार मैसेज कर वापस आने को बोल रहा है। यहां तक कि अरमान मुझसे इसी हफ्ते शादी करने को भी कह रहा है। लेकिन अब बस बहुत हो गया।’

अपनी उस बड़ी भूल के लिए राखी ने सालों बाद मांगी एक्ट्रेस सनी लियोनी से माफी, जानें क्या था पूरा मामला

armaan kohli and meenu randhawa

अरमान को हो सकती है 7 साल की सजा

अब पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी सेक्शन 326 के तरह केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में अरमान को 7 साल तक की सजा हो सकती है। रविवार को पुलिस उनके घर पूछताछ के लिए गई थी, लेकिन उस दौरान अरमान वहां मौजूद नहीं थे। यह पूरा वाक्या अरमान के गुस्से के कारण हुआ है। अरमान अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले बिग बॉस के घर में भी अपना आपा खो चुके हैं। उस वक्त भी उन्होंने कंटेस्टेंट्स को गाली दी थी और हाथापाई की थी।

टीवी शो ‘नागिन 3’ का हो गया आगाज, पिछले सीजन से भी ज्यादा पसंद आ रहा नया शो

armaan kohli and tanisha mukerjee
पहली गर्लफ्रेंड मुनमुन से भी की थी मारपीट

इतना ही नहीं साल 2008 में अरमान तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता को डेट कर रहे थे। दोनों के रिश्ते में भी अरमान के गुस्से की वजह से दरार आई। उस दौरान मुनमुन ने बताया था कि अरमान ने उन्हें मारा था।
बड़े-बड़े स्टार किड्स को CUTENESS में टक्कर दे रहे हैं कंगना के भांजे पृथ्वी, तस्वीरें आई सामने

armaan kohli and munmun dutta

बता दें बिग बॉस में उनकी नजदीकियां काजोल की बहन तनीषा से बढ़ी थी, लेकिन घर से बाहर आने के कुछ समय बाद उनका भी ब्रेकअप हो गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो