scriptarpita khan warned ayush sharma not to dance in sangeet ceremony | जब अर्पिता खान ने खुद की संगीत सेरेमनी में आयुष शर्मा को डांस न करने की दी थी वार्निंग | Patrika News

जब अर्पिता खान ने खुद की संगीत सेरेमनी में आयुष शर्मा को डांस न करने की दी थी वार्निंग

एक्टर आयुष शर्मा और अर्पिता खान इंडस्ट्री के क्यूट कपल में गिने जाते हैं। जहां आयुष शर्मा एक एक्टर हैं वहीं अर्पिता खान का दूर-दूर तक एक्टिंग के साथ कोई नाता नहीं है। हां वो बात अलग है कि वे इंडस्ट्री के इकलौते दबंग खान यानि कि सलमान खान की इकलौती बहन हैं, लेकिन उन्होंने हमेशा ही सिल्वर स्क्रीन से दूरी बनाकर रखी है।

नई दिल्ली

Published: January 14, 2022 10:42:08 pm

एक लंबे अर्से तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद एक्टर आयुष शर्मा और अर्पिता खान ने साल 2014 में बड़े ही धूम-धाम से शादी की थी। उनकी शादी भी बी-टाउन में चर्चा का विषय थी। आज दोनों के दो बच्चे हैं औऱ दोनों ही अपनी लाइफ में काफी खुश नजर आते हैं। अभी हाल ही में आयुष शर्मा ने बॉलीवुड बबल को एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अर्पिता और अपने रिलेशन को लेकर कई सारी बातें की हैं।
arpita_khan_with_ayush_sharma.jpg
ARPITA KHAN WITH AYUSH SHARMA
अपनी शादी के दौरान एक किस्से का जिक्र करते हुए आयुष शर्मा ने बताया कि वे जब अर्पिता से मिले थे उस दौरान वे बहुत बुरे डांसर थे। वे कहते हैं कि मैं इतना बुरा डांसर था कि अर्पिता खान ने अपनी ही संगीत सेरेमनी में मुझे डांस करने से मना कर दिया था।
उन्होंने कहा कि अर्पिता ने उन्हें अपनी संगीत सेरेमनी में डांस न करने की चेतावनी दी थी, क्योंकि वो बहुत बुरा डांस करते थे। आयुष ने कहा, "मुझे अब भी याद है, जब हमारी शादी हुई थी, तो मुझे नहीं पता था कि, डांस कैसे किया जाता है।"
यह भी पढ़ेंः जब शर्मिला टैगोर को इंप्रेस करने के चक्कर में पटौदी ने भेज दिए थे इतने सारे फ्रिज, फिर क्या हुआ

'चोगाड़ा' गाने में उनके डांस स्टेप्स के बारे में याद दिलाने पर उन्होंने कहा, "हां, लेकिन वह प्रशिक्षण के बाद था। जब मैं अर्पिता से मिला, तो मैं बहुत अजीब डांसर था।" उसी इंटरव्यू में आयुष ने आगे कहा कि, अर्पिता ने उन्हें अपनी संगीत सेरेमनी में गड़बड़ी नहीं करने की चेतावनी दी थी।
उन्होंने कहा, “उसके लिए भी रिहर्सल और कोरियोग्राफी की गई थी। अर्पिता ने कहा था, 'तुम्हारी इतनी हिम्मत नहीं होनी चाहिए कि, तुम जाओ और उस मंच पर अपना मज़ाक बनाओ।' अब जब वह मुझे नाचते हुए देखती हैं और लोग मुझे एक अच्छा डांसर कहते हैं, तो वह बस मुझे देखती हैं और कहती हैं, 'हे भगवान, वे लोग नहीं जानते हैं कि, आपने उस स्टूडियो में कितने घंटे बिताए हैं।'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.