scriptआर्यन खान ने ऐड में पापा के ‘मैं हूं न’ पोज को किया कॉपी, शाहरुख खान ने पहले की तारीफ फिर पूछा ये अजीबो गरीब सवाल | aryan khan first advertisment in shah rukh khan style gauri khan send love | Patrika News

आर्यन खान ने ऐड में पापा के ‘मैं हूं न’ पोज को किया कॉपी, शाहरुख खान ने पहले की तारीफ फिर पूछा ये अजीबो गरीब सवाल

Published: Sep 14, 2022 12:39:11 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने कुछ समय पहले एक ब्रैंड के लिए फोटोशूट कराया है। शाहरूख खान ने अपनी फिल्म ‘मैं हूं न’ की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जो फोटो बेटे आर्यन खान के एक पोज से मिलती जुलती है। वहीं शाहरुख खान ने आर्यन खान के फोटोशूट पर मजेदार कॉमेंट भी किया है।

aryan khan first advertisment in shah rukh khan style gauri khan send love

aryan khan first advertisment in shah rukh khan style gauri khan send love

बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। आर्यन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है। आर्यन खान कुछ समय से फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव हैं।

आर्यन एक बड़े के एंडॉर्स के लिए फोटोशूट करवाया है। इस फोटो पर एक से एक कमेंट फैंस कर रहे हैं और पापा शाहरुख खान ,मम्मी गौरी खान ने भी फोटो पर कमेंट किया है। बहन शुहाना खान भी पीछे नहीं रहीं उन्होंने भी आर्यन की इस फोटो पर प्यार लुटाया है।
https://twitter.com/gaurikhan/status/1569687104007057409?ref_src=twsrc%5Etfw
फैंस को आर्यन का स्टाइल और किलर अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। उनके फोटो पर कुछ ही सेकेंड पर लाखों लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं और अभी भी लाइक, कमेंट आने के सिलसिला जारी है।

यह भी पढ़ें

हिंदी दिवस: भुवन बाम से लेकर जाकिर खान तक विदेशो में भी हिंदी बोलकर भाषा का परचम बुलंद कर रहे हैं ये कॉमेडियन

https://twitter.com/iamsrk/status/1569719432108441613?ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख खान ने किया कमेंट-
शाहरुख अपने लाडले बेटे की इस फोटो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। जहां एक तरफ शाहरुख खान प्यार लुटाते नजर आ रहे है, वहीं दूसरी तरफ फैन्स सब ने शाहरूख खान की फिल्म ‘मैं हू न’ का एक सीन शेयर करना शुरू कर दिया है। शाहरुख ने फैंस के कमेंट का स्क्रीनशॉट लिया और ट्विटर पर शेयर कर दिया है। दोनों पोज लगभग एक जैसे नजर आ रहे हैं।


अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर कर किंग ने कैप्शन में लिखा, “मुझपर गया है, मेरा बेटा”। शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘मैं हू न’ में एक सीन में एक स्टील की ग्रिल से ऊपर होकर कूदते नजर आ रहे हैं। वैसे ही आर्यन खान एक फोटो में हाथ के अपोजिट साइड कुदते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता के बीच अयान मुखर्जी ने किया ‘ब्रह्मास्त्र 2’ का ऐलान, जानें कौन बनेगा देव और कब रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम पिछले साल ड्रग्‍स केस में सामने आया था जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी हंगामा मचा था। यह समय खान परिवार के लिए काफी मुश्किल भरा था। वहीं आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्‍स केस में नाम आने से पहले सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते थे।

ड्रग्‍स केस के मामले के बाद आर्यन ने भी खुद को सार्वजनिक रूप से दूर कर लिया था, लेकिन अब वह फिर से लोगों के साथ कनेक्‍शन बढ़ाने लगे हैं और पहले की तरह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हो गए हैं और उनका लेटेस्‍ट पोस्‍ट तो काफी हैरान करने वाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो