आशुतोष राणा हुए कोरोना संक्रमित, 7 दिन पहले ही ली थी कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज

By: Neha Gupta
| Published: 15 Apr 2021, 11:11 AM IST
आशुतोष राणा हुए कोरोना संक्रमित, 7 दिन पहले ही ली थी कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज
Ashutosh Rana

एक्टर आशुतोष राणा ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। कुछ ही दिन पहले उन्होंने कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी। जिसकी जानकारी उनकी पत्नी रेणुका शहाणे ने दी थी।

नई दिल्ली | कोरोनावायरस का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड भी इसकी पकड़ से बच नहीं पाया है। एक के बाद एक सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अब बेहतरीन एक्टर आशुतोष राणा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। गौर करने वाली बात ये है कि आशुतोष ने एक हफ्ते पहले ही कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी और अब एक्टर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

अनोखे अंदाज में कोरोना होने की दी जानकारी

आशुतोष राणा ने फेसबुक पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए बड़े ही अनोखे अंदाज में अपने फैंस को बताया कि वो कोरोनावायरस के शिकार हो गए हैं। आशुतोष ने मां दुर्गा का नाम लेते हुए शक्ति का जिक्र किया और कहा कि इस शुभ दिन मुझे कोरोना होने की जानकारी मिली है। उन्होंने लिखा- इस शुभ दिन अगर आपको देह में पनप रहे विकार की जानकारी मिले तो इससे शुभ कुछ नहीं हो सकता। ये जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना संक्रमित हो चुका हूं। मुझे परमपूज्य गुरुदेव दद्दाजी की कृपा पर अखंड विश्वास है कि मैं जल्द ही ठीक होकर लौटूंगा। मैंने अपने पूरे परिवार का टेस्ट करवा लिया है। लेकिन जो लोग भी 7 अप्रैल के बाद से मेरे संपर्क में आए हैं वो सभी मित्र और शुभचिंतक अपनी जांच जरूर करवाएं।

ये भी पढ़ें- जब अरुण गोविल की पत्नी हो गई थीं पति की आदतों से परेशान

एक हफ्ते पहले लगवाई थी वैक्सीन

बता दें कि आशुतोष और उनकी पत्नी रेणुका ने 6 अप्रैल को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी। जिसकी तस्वीर में रेणुका ने अपने ट्विटर पर शेयर की थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए बीकेसी सेंटर के डॉक्टर्स और नर्स को धन्यवाद किया था। साथ ही वैक्सीन लगवाने, मास्क पहनने, सोशल डिस्टें बनाए रखने और अपने हाथों को सेनेटाइज करते रहने की अपील भी की थी। बता दें कि बॉलीवुड की कई बड़े सेलेब्स भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। जिसमें अक्षय कुमार, आमिर खान, आलिया भट्ट, वरुण धवन, कटरीना कैफ और विक्की कौशल समेत कई स्टार्स के नाम शामिल हैं।

coronavirus