scriptके एल राहुल की दुल्हनिया बनेंगी अथिया शेट्टी, शुरू हुई तैयारियां | athiya shetty kl rahul marriage, Grand wedding will be held at suniel shetty khandala bungalow date reveal soon in january end or in february 2023 | Patrika News

के एल राहुल की दुल्हनिया बनेंगी अथिया शेट्टी, शुरू हुई तैयारियां

locationनई दिल्लीPublished: Jan 17, 2023 11:54:17 pm

Athiya Shetty-KL Rahul: सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी जल्द ही भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल की दुल्हनिया बनने जा रही हैं। राहुल और अथिया की गैंड वेडिंग डे की तारीख और वेन्यू हुआ फिक्स।

athiyaklrahulwedding.jpg

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding

Athiya Shetty Kl Rahul Wedding: सुनील शेट्टी की लाडली बिटिया अथिया शेट्टी भारतीय क्रेकेटर के एल राहुल से शादी करके हमेशा के लिए उनकी हो जाएंगी। हाल ही में सुनील शेट्टी ने खुद यह बात बताई थी कि अथिया और राहुल जल्द ही शादी करेंगे। सूत्रों की मानें तो अथिया अपने पिता के घर से ही विदा होना चाहती हैं। इसलिए अथिया ने यह तय किया है कि वह अपने पिता के खंडाला वाले घर पर ही ग्रैंड शादी करेंगी। खंडाला में सुनील शेट्टी (suniel shetty) का लैविश बंगला है, जो किसी महल से कम नहीं है। अथिया इसी खंडाला वाले बंगले में शादी की रस्म अदा करना चाहती हैं। आपको बता दें कि खंडाला में पहाड़ियों के बीच बसा हुआ सुनील शेट्टी का यह बंगला किसी रिसॉर्ट से कम नहीं है। फैंस का भी यही मानना है कि यह केएल राहुल और अथिया की वेडिंग के लिए एकदम परफेक्ट वेन्यू है। वैसे तो ऑफिशियल कोई भी वेडिंग डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों की मानें को अथिया और केएल राहुल की शादी फरवरी के फर्स्ट वीक में हो सकती है। सूत्रों का तो यह भी कहना है कि सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर पर शादी को लेकर काम शुरू किया जा चुका है।

वेडिंग वेन्यू हुआ फाइनल
बलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (suniel shetty daughter) और भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल (kl rahul) की शादी का वेन्यू है पहाड़ियों के बीच बसा हुआ सुनील शेट्टी का खंडाला वाला बंगला। सुनील शेट्टी का यह लैविश बंगला किसी रिसॉर्ट से कम नहीं है। इसी बंगले से विदा होंगी अथिया शेट्टी।

यह भी पढ़ें

रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग दिशा पाटनी की रोमांटिक फोटोज, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने मारा ताना



शादी की तारीख हुई फाइनल
सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया और भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल फरवरी के फर्स्ट वीक में शादी करेंगे। सुनील शेट्टी (athiya shetty father name) के खंडाला वाले बंगले में शादी को लेकर कामकाज शुरू हो चुका है।

यह भी पढ़ें

जींस फाड़कर ड्रेस पहने हॉट अंदाज में नजर आईं उर्फी जावेद



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1611279970541920256?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1611279713305255938?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग कार में स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर



राहुल (Kannaur Lokesh Rahul) और अथिया (athiya shetty kl rahul) की शादी में क्रिकेट जगत, बॉलीवुड और शेट्टी परिवार के रिश्तेदार इस ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा होंगे। खबर तो यह भी है कि शादी फरवरी में होगी और शादी के बाद रिसेप्शन फरवरी एंड में होगा। लव बर्ड्स राहुल और अथिया शेट्टी की शादी का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें

सपना चौधरी पर हुई पत्थरबाजी, बीच में छोड़ा शो



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1611280362579300353?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1611280142520967168?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो