script

अवतार 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : मंडे कलेक्शन भी रहा तगड़ा, जल्द होगी 200 करोड़ क्लब में शामिल

Published: Dec 20, 2022 12:41:09 pm

avatar 2 box office collection day 4 : 2009 में आई ‘अवतार’ के 13 साल बाद ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ रिलीज हुई। ‘अवतार 2’ (अवतार: द वे ऑफ वॉटर) बॉक्स ऑफिस पर लगातार ताबड़तोड़ कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। रिलीज के चौथे दिन यानी मंडे के दिन भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। तो देर किस बात कि जानते हैं फिल्म का मंडे बॉक्स ऑफिस रिजल्ट कैसा रहा।

avatar.jpg

Avatar 2 Box Office Collection day 4 and All

Avatar 2 Box Office Collection day 4: जेम्स कैमरून निर्देशित फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ दुनिया भर में जमकर कमाई कर रही है। चार दिन पहले रिलीज हुई फिल्म कमाई के कई रिकॉर्ड बना रही है। जेम्स कैमरून, फ्रीडमैन, रिक जाफा, अमांडा सिल्वर और शेन सालेर्नो स्टारर फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, चौंकाने वाले सींस और बेहतरीन वीएफएस (VFX) को देखकर ऑडियंस फिल्म को खूब एंजॉय कर रही है। भारत में ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ को सिनेमाघरों में काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। (‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ ने चौथे दिन का कलेक्शन) इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 40.3 करोड़ रुपयों की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 42.5 करोड़ का कलेक्शन पार किया जबकि तीसरे दिन फिल्म की कमाई का आंकड़ा 46 करोड़ रहा। वहीं अब फिल्म के चौथे दिन यानी सोमवार का कलेक्शन भी आ गया है। आपको बता दें कि ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ का मंडे रिजल्ट भी बेहद शानदार रहा है। फिल्म ने सोमवार यानी चौथे दिन 18.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अबतक 147.30 करोड़ रुपये हो गया है।
https://twitter.com/hashtag/OneWordReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

250 मिलियन डॉलर्स में बनी है ‘अवतार 2’

‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ इसी तरह से फिल्म की रफ्तार रही तो यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आकड़ा भी पार कर लेगी। यानी की अवतार 2 भी 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। ‘अवतार 2’ की लागत 250 मिलियन डॉलर्स यानी की 2000 करोड़ रुपये है।
यह भी पढ़ें

ट्रांसपेरेंट बिकिनी में उर्फी जावेद हुईं ट्रोल, मंदाकिनी बन….

avatarcollection.jpg

यह भी पढ़ें

टीचर से कैसे बनी ‘मिसेज वर्ल्ड’ सरगम कौशल, 21 साल बाद देश में लौटा ताज



फिल्म को कैसा रिस्पांस मिल रहा है

फैंस को फिल्म अवतार-2 बेहद पसंद आ रही है। फिल्म में कैमरून, फ्रीडमैन, रिक जाफा, अमांडा सिल्वर और शेन सालेर्नो और बाकी सभी स्टार्स की एक्टिंग बेहद कमाल की है। फिल्म का हर सीन बेहद शानदार तरीके से फिल्माया गया है। सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने के लिए लगातार होड़ लगी हुई है।
यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान से लेकर इन सेलेब्स ने बढ़ाई फीफा वर्ल्ड कप 2022 की शान

https://youtu.be/o5F8MOz_IDw

यह भी पढ़ें

‘भगवा बिकिनी’ के बाद फीफा वर्ल्ड कप में ड्रेस की वजह से दीपिका पादुकोण हुईं ट्रोल



फिल्म की स्टाकास्ट

फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ की पूरी स्टारकास्ट ने फिल्म को बनाने में अपना पूरा योगदान दिया है। कैमरून, फ्रीडमैन, रिक जाफा, अमांडा सिल्वर और शेन सालेर्नो ने फिल्म से जुड़े खास सींस के बारें में शेयर की बातें।
यह भी पढ़ें

ढूंढिए कहां है उर्फी जावेद की ताले वाली इस ड्रेस की चाबी

https://youtu.be/5gXcUlS2G6Q

ट्रेंडिंग वीडियो