scriptBaazigar 2 Update: शाहरुख खान की ‘बाजीगर-2’ पर आया लेटेस्ट अपडेट, इस एक्टर के साथ बनेगा इसका सीक्वल | Baazigar 2 Update Abbas-Mustan Announce Baazigar Sequel With Shah Rukh Khan And Akshay Kumar | Patrika News
बॉलीवुड

Baazigar 2 Update: शाहरुख खान की ‘बाजीगर-2’ पर आया लेटेस्ट अपडेट, इस एक्टर के साथ बनेगा इसका सीक्वल

Baazigar 2 Update: शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘बाजीगर’ के सीक्वल पर लेटेस्ट अपडेट आया है। अब्बास-मस्तान बना रहे हैं ये प्लानिंग।

मुंबईMay 23, 2024 / 12:08 pm

Jaiprakash Gupta

Baazigar 2 Update Abbas-Mustan Announce Baazigar Sequel With Shah Rukh Khan And Akshay Kumar
Baazigar 2 Update: 1993 में आई थी शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘बाजीगर’। 2 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने पूरे 14 करोड़ रुपये कमाए थे। अब्बास-मस्तान (Abbas-Mustan) ने इस मूवी को बनाया था और इसके सीक्वल का फैंस इंतजार कर रहे हैं।
अब इसके सीक्वल पर लेटेस्ट अपडेट आया है। अब्बास-मस्तान इसमें एक नई जोड़ी दिखाने की प्लानिंग बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें प्रेग्नेंट थी इस करोड़पति की एक्ट्रेस बीवी, Akshay Kumar ने स्टैंडबाय पर रखा प्लेन, क्या है इनके रिश्ते की सच्चाई?

बनेगा बाजीगर-2 का सीक्वल

Baazigar
अब्बास-मस्तान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल, शाहरुख, शिल्पा शेट्टी स्टार मूवी ‘बाजीगर’ के बारे में बातें की। उन्होंने कहा की वो जरूर इसका सीक्वल बनाएंगे। यही नहीं इसमें शाहरुख खान के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी भी दिखेगी। अब्बास-मस्तान ने एक फैन का जवाब देते हुए ये कहा।
यह भी पढ़ें लाडली बेटी Suhana Khan के बॉयफ्रेंड के लिए पिता शाहरुख खान ने बनाएं ये 7 कड़े नियम

baazigar 2
फैन ने पूछा सीक्वल का जमाना है क्या आप भी बाजीगर का सीक्वल बनाएंगे। साथ ही उसने हिंट दिया कि बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आपकी फिल्मों की वजह से ही बने।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

अक्षय कुमार और शाहरुख की जोड़ी

Baazigar 2 Update
इस पर मस्तान ने कहा-’आपके पास कहानी है तो दीजिए, हम जरूर बनाएंगे।’ इसकी के बाद से ही ये ‘बाजीगर-2 (Baazigar 2)’ बनने की खबरें आने लगी। खैर बाजीगर का सीक्वल कब आएगा ये तो नहीं पता मगर पर्दे पर अक्षय और शाहरुख खान की जोड़ी खूब जमेगी।
शाहरुख खान को अब तक बस अक्षय की फिल्मों में कैमियो रोल में ही देखा गया है। अगर ‘बाजीगर-2’ बनती है तो ये पहली बार होगा जब दोनों किसी फिल्म में लीड रोल पर्दे पर करते दिखाई देंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Baazigar 2 Update: शाहरुख खान की ‘बाजीगर-2’ पर आया लेटेस्ट अपडेट, इस एक्टर के साथ बनेगा इसका सीक्वल

ट्रेंडिंग वीडियो