शगुन मांगने Kareena Kapoor के घर पहुंचे बाबा ने बजाया सैफ का गाना, यूजर्स बोलें- 'अब तो बाहर आ जाओ'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 21 Feb 2021, 08:17 AM IST
शगुन मांगने Kareena Kapoor के घर पहुंचे बाबा ने बजाया सैफ का गाना, यूजर्स बोलें- 'अब तो बाहर आ जाओ'
Baba Reached Kareena Kapoor Khan House To Ask Shagun For Baby

  • शगुन लेने दो बाबा पहुंचे एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) के घर
  • घर के बाहर सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) का गाना बजाते हुए आए नज़र
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स फनी कमेंट कर दे रहे हैं अपनी प्रतिक्रियाएं

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। करीना को नौंवा महीना चल रहा है और वह कभी अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकते हैं। इस बीच घर में नन्हे मेहमान के लिए घर में जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन करीना के घर की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आती ही रहती हैं। हाल ही में एक मजेदार वीडियो देखने को मिल रहा है। जिसमें दो बाबा शगुन मांगते हुए नज़र आ रहे हैं, लेकिन जो गाना वह बजा रहे हैं। उसे सुन लोगों की हंसी रोकने का नाम नहीं ले रही है।

 

 

bebo_1.jpg

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा रहा है कि दो लोग करीना के घर के बाहर गाय माता को लिए खड़े हैं। उनके हाथ में एक म्यूजिकल इंस्टूमेंट भी है। जिस बजाते हुए सैफ अली खान पर फिल्माए गए गाने चांद से पर्दा कीजिए को गा रहे हैं। यह सुनकर सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी फनी अंदाज में अपनी प्रतिक्रियाएं रख रहे हैं। एक यूजर ने फनी अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा है कि 'गाना भी सैफ का बजा रहे हैं। चांद से पर्दा कीजिए, अब तो बाहर आ जाइए।'

यह भी पढ़ें- Taimur Ali Khan की छोटी बहन संग तस्वीर क्लिक करवाते हुए वायरल हुई फोटो, बताया जा रहा करीना की बेटी

kareena_1.jpg

आपको बता दें करीना और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। करीना की दूसरी बार प्रेग्नेंसी पर सैफ ने कहा था कि वह खुश तो हैं ही लेकिन काफी नर्वस भी है। सैफ ने कहा कि दूसरे बच्चे के बाद जिम्मेदारी बढ़ जाती है। लेकिन वह करीना को फिर से बच्चों के पीछे भागते हुए देखने के लिए एक्साइटेड हैं। साथ ही इस बार कपल ने मीडिया से प्राइवेसी मांगी है। उनका मानना है कि जो उनके बेटे तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan ) के साथ हुआ है। वह नहीं चाहते कि उनके दूसरे बच्चे के साथ भी हो।