scriptक्या है अमिताभ बच्चन की इस ‘फैमली फोटो’ में जो लगातार हो रही वायरल, जानें इसके पीछे की वजह? | bachchan family photo goes viral in social media | Patrika News

क्या है अमिताभ बच्चन की इस ‘फैमली फोटो’ में जो लगातार हो रही वायरल, जानें इसके पीछे की वजह?

locationनई दिल्लीPublished: Apr 18, 2022 04:29:41 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बच्चन फैमिली की बहू ऐश्वर्या राय के फैन पेज से एक तस्वीर शेयर की गई है। जिसमें बच्चन परिवार के हर एक सदस्य को देखा जा सकता है।

amitabh_fa.jpg
हिंदी सिनेमा के ‘महानायक’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन को भला कौन नहीं जानता। अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और वह 79 साल की उम्र में भी फिल्मी दुनिया में एक्टिव है और अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन आए दिन सुर्खियों में रहते है। वही उनका परिवार भी अक्सर चर्चा में रहता है। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के परिवार से जुड़े सदस्य बॉलीवुड इंडस्ट्री से खास नाता रखते हैं। फिर चाहे उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन हो या फिर उनके बेटे अभिषेक बच्चन हो या फिर उनकी पत्नी जया बच्चन।
उनके घर में सारे लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री के अहम सितारे हैं। ऐसे में आए दिन उनके घर से जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी बीच अमिताभ बच्चन की एक फैमिली फोटो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस भी इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर इस तस्वीर में ऐसा क्या है?
दरअसल, बच्चन फैमिली की बहू ऐश्वर्या राय के फैन पेज से एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें बच्चन परिवार के हर एक सदस्य को देखा जा सकता है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ जया बच्चन, नव्या नवेली नंदा, श्वेता नंदा, अगस्त्य नंदा, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या नजर आ रही हैं। परिवार के सभी सदस्य एक साथ खड़े हैं और कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। नन्ही आराध्या ने अपने हाथों से दिल बनाकर बड़ा ही क्यूट पोज दिया है। इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैंस के अलग-अलग रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए इसे ‘परफेक्ट फैमिली फोटो’ बताया है, तो वहीं एक यूजर ने कहा कि बॉलीवुड के बाकी लोगों को बच्चन फैमिली से सीखना चाहिए कि ‘डाउन टू अर्थ’ कैसे रहा जाता है।
बात की जाए अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट के बारे में तो उनके पास आयन मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा अभिनेत्री मौनी रॉय भी इस फिल्म में विलेन के किरदार में दिखाई। इसके अलावा भी अमिताभ बच्चन के खाते में ‘द इंटर्न’, ‘गुडबाय’, ‘ऊंचाई’ और ‘मेडे’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा बात की जाए अभिषेक बच्चन के बारे में तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘दसवीं’ रिलीज हुई। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो