scriptबांग्लादेश ने इस वजह के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के डांस पर लगाई रोक, कैंसिल किया नोरा फतेही का शो | bangladesh government bans dance of bollywood actresses to save dollars nora fatehi show canceled | Patrika News

बांग्लादेश ने इस वजह के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के डांस पर लगाई रोक, कैंसिल किया नोरा फतेही का शो

Published: Oct 18, 2022 10:40:25 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

नोरा फतेही के डांस का हर कोई दीवाना है। इनके डांस के चर्चे न सिर्फ देश में हैं, बल्कि विदेश में भी हैं। जल्द ही इनका एक इवेंट बांग्लादेश में होने वाला था, लेकिन इसे कैंसिल कर दिया गया है। इसके पीछे गंभीर वजह बताई जा रही है।

bangladesh government bans dance of bollywood actresses to save dollars nora fatehi show canceled

bangladesh government bans dance of bollywood actresses to save dollars nora fatehi show canceled

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर डांसर और एक्ट्रेस में से एक हैं। वह टीवी रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 को जज करती हैं। इनके चाहने वाले विदेश में भी हैं। इनका डांस जो कोई भी देता है कायल हो जाता है। एक्ट्रेस अब तक कई देशों में अपने डांस का जल्वा बिखेर चुकी हैं। जल्द ही उनका एक इवेंट बांग्लादेश में होने वाला था, जिसे अब कैंसिल कर दिया गया है।
नोरा बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक इवेंट में परफॉर्म करने वाली थीं। बंग्लादेश सरकार ने नोरा फतेही को इवेंट में शामिल होने की परमिशन नहीं दी है। बांग्लादेश सरकार ने मितव्ययिता उपायों के हिस्से के रूप में डॉलर बचाने के चलते ऐसा किया है।

बांग्लादेश के सांस्कृतिक मामलों के मंत्रालय ने सोमवार को एक नोटिस जारी किया गया, जिसके अनुसार भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम के लिए जानी जाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) को ‘वैश्विक स्थिति को देखते हुए और विदेशी मुद्रा भंडार को बनाए रखने के उद्देश्य से’ अनुमति नहीं दी गई थी।

यह भी पढ़ें

दिवाली पार्टी में कार्तिक आर्यन ने नशे में बनाया वीडियो

https://twitter.com/hashtag/NoraFatehi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
नोरा को वुमेन लीडरशिप कॉर्पोरेशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में फतेही को डांस करने और अवॉर्ड देने के लिए बुलाया गया था।

सांस्कृतिक मंत्रालय ने घटते विदेशी मुद्रा भंडार के बीच डॉलर के भुगतान पर केंद्रीय बैंक के प्रतिबंधों का जिक्र किया, जो 12 अक्टूबर तक घटकर 36.33 बिलियन डॉलर हो गया है। जो एक साल पहले के 46.13 बिलियन डॉलर से लगभग चार महीने के आयात को कवर करने के लिए पर्याप्त था।
https://twitter.com/hashtag/NoraFatehi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही इन दिनों एक डांस शो को जज कर रही हैं। इसके साथ ही वो अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड में नजर आने वाली हैं। ‘थैंक गॉड’ में नोरा फतेही ‘मणिके’ आइटम नंबर सॉन्ग में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग मूव्स करती दिखेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो