script

कभी 12 साल बड़े एक्टर संग 10 साल तक रही थी रिलेशन में, लेकिन इस वजह से रह गयी कुंवारी तब्बू

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2022 10:27:22 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

तब्बू आजतक कुंवारी हैं, हालांकि उनकी जिंदगी में उन्हें प्यार तो कई बार हुआ है लेकिन उन्होंने शादी किसी से नहीं की है। अभिनेत्री के कथित रिश्तों में उसका उचित हिस्सा रहा है, लेकिन ये तीन ही हैं जिनके बारे में हम जानते हैं, तो एक नज़र डालें!

tabbu.jpg
तब्बू ( Tabu) बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं जो अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना चुकी हैं। बढ़ती उम्र के साथ तब्बू की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। तब्बू एक सक्सेसफुल फिल्म एक्ट्रेस हैं जो लगभग 1980 से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। एक्ट्रेस को बॉलीवुड में लाने का श्रेय देव आनंद को जाता है, जिन्होंने अपनी फिल्म ‘हम नौजवान’ में तब्बू को मौका दिया। तब्बू आज फिल्में कर रही हैं और वो भी धाकड़ रोल के साथ। 51 की उम्र में भी तब्बू आजतक कुंवारी हैं, हालांकि उनकी जिंदगी में उन्हें प्यार तो कई बार हुआ है लेकिन उन्होंने शादी किसी से नहीं की है।
कई मौकों पर तब्बू खुद के कुंवारी रहने का कारण मशहूर अभिनेता अजय देवगन को बताती रही हैं। बता दें कि, अजय और तब्बू एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हैं। तब्बू का नाम किन-किन से जुड़ा है आइए इस बारे में जानते हैं और उनकी पर्सनल लाइफ़ पर एक नज़र डालते हैं।
यह भी पढ़ें

तब्बू ने अब तक शादी क्यों नहीं की इसका जवाब उन्होंने खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान दिया था। उन्होंने बताया था कि उनकी शादी न होने का बड़ा कारण अजय देवगन हैं। दरअसल तब्बू के कजिल समीर आर्या और अजय देवगन एक्ट्रेस के पड़ोसी थे। तब्बू से मिलने वाले हर लड़के पर उनकी नजर रहती थी। उन्होंने बताया था कि अगर कोई लड़का उनके आसपास दिखता था तो दोनों मिलकर उनकी पिटाई कर देते थे। इसलिए अब तक उनकी शादी नहीं हो पाई। इसके अलावा तब्बू के और भी अफेयर रहे।
संजय कपूर

हां, संजय कपूर वर्तमान में महीप कपूर से खुशी-खुशी शादी कर चुके हैं और दोनों के दो प्यारे बच्चे हैं – शनाया और जहान। लेकिन क्या आप जानते हैं कि तब्बू ने एक बार संजय को कुछ समय के लिए डेट किया था। यह जोड़ी फिल्म प्रेम की शूटिंग के दौरान मिली थी जो संजय की पहली फिल्म भी है। हालांकि, एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शूटिंग के अंत तक उनके बीच बात करने की कोई बात नहीं थी और संजय ने यह भी स्वीकार किया कि वह उस समय उन्हें डेट कर रहे थे।
साजिद नाडियाडवाला
जब साजिद नाडियावाला की शादी उनकी दिवंगत पत्नी दिव्या भारती से हुई थी, तब्बू की जोड़ी के साथ दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं था। हालांकि, भारती के असामयिक निधन के बाद, तब्बू और साजिद कथित तौर पर अपनी फिल्म जीत पर काम करते हुए करीब आ गए। लेकिन उनका रिश्ता अल्पकालिक था क्योंकि नाडियावाला अपनी दिवंगत पत्नी से आसानी से उबर नहीं पाए थे और इसलिए जाहिर तौर पर अपने रिश्ते के लिए प्रतिबद्ध नहीं थे।
तब्बू का सबसे चर्चित अफ़ेयर दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ रहान के साथ रहा। शादीशुदा होते हुए नागार्जुन तब्बू पर दिल हार बैठे थे। वहीं तब्बू को भी ऐसे कोई ऐतराज नहीं था। बता दें कि, तब्बू ने नागार्जुन संग करीब १० साल तक इश्क लड़ाया था। इसके बाद दोनों की रहें अलग-अलग हो गई। दरअसल, तब्बू को यह अंदाजा हो गया था कि उनके लिए नागार्जुन अपनी पत्नी से दूरी नहीं बनाएंगे और वे अपनी पत्नी को तलाक नहीं देंगे। ऐसे में नागार्जुन और तब्बू का रिश्ता इतना लंबा होने के बावजूद ख़त्म हो गया। अपने कई साक्षात्कार में तब्बू ने इस बात को स्वीकार किया है कि वे नागार्जुन से प्यार करती थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो