बाहुबली फेम Prabhas के फेमस रोल से बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

By: पवन राणा
| Published: 27 Nov 2020, 11:49 PM IST
बाहुबली फेम Prabhas के फेमस रोल से बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

  • साउथ स्टार बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास ( Bellamkonda Sai Sreenivas ) करेंगे बॉलीवुड डेब्यू
  • तेलुगू मूवी 'छत्रपति' ( Telugu Film Chatrapathi ) का बनेगा हिन्दी रीमेक
  • रीमेक से निर्देशक वीवी विनायक ( VV Vinayak ) का भी होगा बॉलीवुड डेब्यू

मुंबई। तेलुगु स्टार बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास ( Bellamkonda Sai Sreenivas ) दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली ( SS Rajamouli ) द्वारा निर्देशित प्रभास ( Prabhas ) स्टारर मेगा हिट 'छत्रपति' ( Telugu Film Chatrapathi ) के रीमेक के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। पेन स्टूडियोज द्वारा निर्देशित यह बॉलीवुड प्रॉजेक्ट डॉ. जयंतीलाल गडा द्वारा निर्मित होगा और फिल्म के लिए बेलमकोंडा को पहले ही साइन कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें : भारती सिंह ड्रग्स मामले पर राखी सावंत ने उठाए सवाल, वो सब बोल दिया जो लोग बोलने में डरते हैं

यूट्यूब पर बेलमकोंडा की धूम

बेलमकोंडा श्रीनिवास बेहद कम समय में टॉलीवुड के साथ जुड़ने वाला एक नाम बन गए है और यूट्यूब पर उनकी फिल्में धूम मचा रही हैं। बेलमकोंडा ने 2014 में एक सुपरहिट एक्शन एंटरटेनर 'अल्लुडु सीनू' के साथ शुरूआत की थी और उसके बाद प्रसिद्धि से आसमान छू लिया।

बेलमकोंडा परफेक्ट

पेन स्टूडियोज के एमडी और अध्यक्ष डॉ. जयंतीलाल गाडा ने प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा,'छत्रपति एक बेहतरीन स्क्रिप्ट है और इसे बॉलीवुड में ले जाने के लिए हमें एक दक्षिणी स्टार की जरूरत थी और इसके लिए हमें बेलमकोंडा परफेक्ट फिट नजर आये। हम इस परियोजना के बारे में बहुत उत्साहित हैं, और सब कुछ एक अच्छी गति में अपनी-अपनी जगह पर फिट हो रहा है। हमने बॉलीवुड की संवेदनशीलता से मेल खाने के लिए स्क्रिप्ट को अपडेट किया है।'

निर्देशक वीवी विनायक का भी बॉलीवुड

छत्रपति, जिसमें मूल रूप से प्रभास नजर आये थे, एक युवा शिवाजी और उनके परिवार की कहानी है। फिल्म को टॉलीवुड में भारी सराहना मिली थी और यह सुपरहिट साबित हुई थी। इसमें बेलमकोंडा के प्रदर्शन का एक बड़ा स्कोप है और प्रतिभाशाली अभिनेता बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने के लिए उत्साहित हैं। बड़े पैमाने पर और परफेक्ट कमर्शियल एंटरटेनर बनाने के लिए जाने जाने वाले, मशहूर निर्देशक वीवी विनायक ( VV Vinayak ) भी छत्रपति के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे है।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शेयर की स्कर्ट में फोटो, मिनटों में हुई वायरल

'पहली फिल्म के लिए एक आदर्श प्रॉजेक्ट'

बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास ने कहा,'यह बॉलीवुड में मेरी पहली फिल्म के लिए एक आदर्श प्रॉजेक्ट है। यह डॉ. गाडा और पेन स्टूडियोज के साथ सहयोग करने और मेरे पहले निर्देशक वीवी विनायक सर के साथ फिर से जुड़ने का एक शानदार अवसर है। हालांकि, प्रभास ने जो भूमिका निभाई है उसे फिर से दोहराना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया, क्योंकि यह एक परफेक्ट स्क्रिप्ट है।'