scriptBhediya Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ऐसी रही ‘भेड़िये’ की दहाड़! | Bhediya Box Office Collection Day 1 Varun Dhawan Kriti Sanons horror-comedy registers decent opening | Patrika News

Bhediya Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ऐसी रही ‘भेड़िये’ की दहाड़!

locationनई दिल्लीPublished: Nov 26, 2022 11:41:53 am

Submitted by:

Vandana Saini

Bhediya Box Office Collection Day 1: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर ‘भेड़िया’ (Bhediya) इस शुक्रवार 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और फिल्म ने पहले ही दिन जबरदस्त कमाई भी की। फिल्म का क्रेज लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है।

Bhediya Box Office Collection Day 1

Bhediya Box Office Collection Day 1

Bhediya Box Office Collection Day 1: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) इस शुक्रवार 25 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इतना ही नहीं रिलीज के पहले ही दिन फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। दोनों स्टार्स की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। पहले ही दिन फिल्म के लिए लोगों का क्रेज देखने को मिला। फिल्म के पहले दिन की कमाई को देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि फिल्म वीकेंड पर कमाल-धमाल और बेमिसाल साबित हो सकती है। फिल्म के लिए ज्यादातर लोगों का यही रिव्यू भी किया कि फिल्म की कहानी काफी अलग और मजेदार है। फिल्म के ट्रेलर को भी खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

https://twitter.com/hashtag/OneWordReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पहले दिन की जबरदस्त ओपनिंग

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक वरुण धवन की इस फिल्म (Varun Dhawan Film) को हिंदी भाषा के साथ-साथ कई और भाषाओं में रिलीज किया गया था, जिसके बाद फिल्म अपने सुबह से शोज में करीब 30 प्रतिशत तक लोगों का कब्जा जमाने में कामयाब रही। वहीं फिल्म क्रिटिक्स के मुताबिक फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya Box Office Collection) ने ओपनिंग डे पर सभी भाषाओं में लगभग 6.50 करोड़ के करीब का बिजनेस किया है।

डबल डिजिट नहीं छू पाई ‘भेड़िया’

हालांकि, अजय देवगन और तब्बू (Ajay Devgn-Tabu Film) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2 Collection) के मुकाबले वरुण धवन और कृति सेनन की ‘भेड़िया’ (Varun Dhawan Korti Sanon Film) डबल डिजिट नहीं छू पाई है, लेकिन वीकेंड पर ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अपनी अच्छी परफॉर्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बना सकती हैं और तेजी से अपने कमाई के आकड़ों में सुधार ला सकती है।

यह भी पढ़ें

Drishyam 2 Box Office Collection Day 8: विजय सालगांवकर ने भेड़िये को दी मात!

https://twitter.com/hashtag/Bhediya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

60 करोड़ में बनी वरुण-कृति की फिल्म

वैसे फिल्म के मिल रहे रिव्यू को देखा जाए तो, ज्यादातर लोगों का यही मानना है कि बॉलीवुड में ये पहली ऐसी स्टोरी होगी, जो ढंग से दिखाई जा रही है। साथ ही फिल्म की स्टोरी लाइन काफी अलग होने के साथ-साथ काफी आकर्षित भी है। वहीं सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का कुल बजट 60 करोड़ रुपये तक का है, लेकिन इसके बजट को देखते हुए फिल्म पहले दिन कमाई के मामले में थोड़ी सी पीछे है।

‘दृश्यम 2’ निकली ‘भेड़िया’ से आगे

जबकि की अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘दृश्यम 2’ का बजट 50 करोड़ था, जिसके बाद अपनी रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने 15 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी। इतना ही नहीं फिल्म ने अपनी रिलीज के 8वें दिन भी वरुण-कृति की फिल्म को टक्कर दी और उनके बराबर यानी 7 करोड़ की कमाई की। उस हिसाब से फिल्म ने अपनी लागत के 10 प्रतिशत से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें

मुझे अपना टैलेंट दिखाने की जरूरत नहीं… OTT को लेकर Randeep Hooda ने दिखाए तेवर!

https://youtu.be/d_BPlvbw_ok
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो