Ranveer Singh को लेकर भूमि पेडनेकर के बयान ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, बोली 'सफल सेक्सोलॉजिस्ट बन सकते थे'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 01 Oct 2020, 01:30 PM IST
Ranveer Singh को लेकर भूमि पेडनेकर के बयान ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, बोली 'सफल सेक्सोलॉजिस्ट बन सकते थे'
Bhumi Pednekar Said Ranveer Singh Can Become A Successful Sexologist

  • एक्ट्रेस Bhumi Pednekar ने Ranveer Singh को लेकर कही मजेदार बात
  • एक्ट्रेस ने कहा रणवीर सेक्स उपचार डॉक्टर बन सकते थे
  • Social Media पर जमकर हो रही है भूमि और रणवीर की चर्चा

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता Ranveer Singh वैसे तो काफी समय से अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के ड्रग मामले में नाम सामने आने से काफी सुर्खियों में थे। लेकिन इस बीच भूमि एक्ट्रेस पेडनेकर द्वारा रणवीर के लिए दिए गए बयान की वजह से अभिनेता फिर से चर्चाओं में आ गए हैं। भूमि का बयान सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं। भूमि के मजेदार जवाबों को सुन उनके फैंस भी रिएक्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें एक वक्त था जब भूमि और रणवीर इंडस्ट्री में बतौर असिस्टेंट काम किया करते थे।

ये भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/ranveer-singh-fell-dancing-in-the-dhol-during-show-funny-video-viral-6033960/

Ranvir Singh Bhumi Pednekar

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर एक टॉक शो का हिस्सा बनी थी। यह शो अभिनेत्री नेहा धूपिया का है। टॉक शो में दोनों अभिनेत्रियों के बीच कई दिलचस्प बातें हुई। इस बीच भूमि ने रणवीर सिंह के बारें में अपनी राय रखते हुए कहा कि 'उन्हें ऐसा लगता है कि अगर रणवीर एक अभिनेता नहीं तो वह एक सेक्सोलॉजिस्ट यानी कि सेक्स उपचार डॉक्टर बन सकते थे।' वहीं जब नेहा ने भूमि से पूछा कि बॉलीवुड में से कौन किक्रेट कमेंटेटर बन सकता है? तो भूमि ने विक्की डोनर फेम अभिनेता आयुष्मान खुराना का नाम ले लिया। वहीं भूमि के मुताबिक एक्टर अर्जुन कपूर एक अच्छे स्टैंड-अप कॉमेडियन बन सकते हैं।

टॉक शो के दौरान भूमि ने कई पुरानी यादों को भी याद किया। उन्होंने बताया कि जब वह असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर थी। तब रणवीर सिंह ने उनकी पहली फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के लिए ऑडिशन दिया था। जिसमें वह रणवीर की एनर्जी देख वह खूब इम्प्रेस हो गई थी। आपको बता दें इन दिनों एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारें' की वजह से खूब सुर्खियों में बनी हुई है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की गई। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।

Ranveer Singh