BB13: रश्मि के मुंहबोले भाई ने किया सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर का खुलासा, जानें वो सच्चाई

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 20 Nov 2019, 02:23 PM IST
BB13: रश्मि के मुंहबोले भाई ने किया सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर का खुलासा, जानें वो सच्चाई

  • रश्मि के भाई ने किए सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर के कई खुलासे
  • रश्मि के मुंहबोले भाई ने बताई, रश्मि-सिद्धार्थ के अफेयर की सच्चाई

नई दिल्ली। बिग बॉस'के घर में इन दिनों सबसे बड़ा मुद्दा बना है रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बीच का झगड़ा । इन दोनों के बीच झगड़े की शुरूआत यदि खाने पीने को लेकर शुरू होती है तो यह आगे चलकर उनकी औकात से लेकर निजी जिंदगी तक पहुंच जाती है। 'बिग बॉस' में आने से पहले रश्मि और सिद्धार्थ के अफेयर को लेकर काफी चर्चे सुनने को मिले थे। हालांकि इस शो में उनके बीच नजदिकीया कम दूरिया ज्यादा देखने को मिली है। अब इन दोनों के रिश्ते के बारे में रश्मि देसाई के मुंह बोले भाई और मशहूर टीवी अभिनेता ने कुछ बातें उजागर की है।

rashmi_desai.jpg

इस मशहूर अभिनेता का नाम मृणाल जैन है। मृणाल रश्मि का मुंहबोला भाई है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मृणाल ने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा अरहान खान को लेकर कई खुलासे किए हैं। इंटरव्यू के दौरान मृणाल ने कहा- 'मैंने भी रश्मि और सिद्धार्थ के अफेयर को लेकर जो भी बाते फैल रही है। उसके बारे में रश्मि ने साफ इनकार कर दिया था। मैं उस पर विश्वास करता हूं और वो मुझसे कभी भी कुछ छिपाती नहीं है।' जब मृणाल से पूछा गया कि क्या सही में सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई को टारगेट कर रहे हैं? तो इस पर उन्होनें कहा- 'मैं इस पर कोई भी कमेंट नहीं करना चाहता लेकिन मैंने कुछ ट्वीट देखें हैं।लेकि उन्होनें रश्मि और अरहान खान के रिश्ते पर भी अपनी राय दी।

मृणाल ने कहा कि 'मुझे इतना पता है कि रश्मि उसे पसंद करती हैं लेकिन लोगों ने उन्हें पहले ही कपल बता दिया है।' आपको बता दें, बिग बॉस से अरहान ने बाहर जाते ही रश्मि के लिए इंटरव्यू में अपने प्यार का इजहार किया था। और अरहान ने भी अपने प्यार का खुलासा करते हुए कहा था- 'मैं चार-पांच साल से किसी के साथ रिलेशन में था और रश्मि इस बारे में अच्छे से जानती है। हम दोनों एक-दूसरे के बारे में सब जानते हैं। वो मेरी बेस्ट फ्रेंड थी लेकिन घर में एक साथ रहने के दौरान मैं उसे और अच्छे से जान पाया। मेरा नजरिया उनके लिए बदल गया है।' मैं घर के अंदर जाकर रश्मि देसाई को प्रपोज करना चाहता हूं।' जहां एक ओर अरहान रश्मि को प्रपोज करना चाहते हैं तो वहीं रश्मि को शो में अरहान की कमी खल रही है। अरहान के जाने के बाद वह फूट-फूटकर रोई भी थीं।

Salman Khan