scriptKangana Ranaut के वीडियो पर बिल्किस दादी ने दिया करारा जवाब, कहा- हम बच्चे पैदा करने जानते हैं और.. | bilkis dadi reaction on kangana ranaut video says we want to save coun | Patrika News

Kangana Ranaut के वीडियो पर बिल्किस दादी ने दिया करारा जवाब, कहा- हम बच्चे पैदा करने जानते हैं और..

Published: Dec 21, 2020 10:25:08 am

Submitted by:

Neha Gupta

कंगना रनौत को बिल्किस दादी ने दिया करारा जवाब
दादी ने कहा- इतनी उम्र में बाल ऐसे ही सफेद नहीं किए
कंगना ने दादी के आंदोलन में शामिल होने पर किया था कमेंट

Bilkis Dadi reaction on Kangana Ranaut video

Bilkis Dadi reaction on Kangana Ranaut video

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कुछ दिनों से किसान आंदोलन (Farmers Protest) का विरोध करती हुई दिखाई दे रही हैं। इसी को लेकर उन्होंने आंदोलन में शामिल हुई बिलकिस दादी को लेकर विवादित बयान दे दिया था। कंगना यहीं नहीं रुकी बल्कि उन्होंने रिसेन्टली एक वीडियो जारी करते हुए दादी पर कमेंट किया था। जिसके बाद अब दादी ने भी अपने अंदाज में कंगना को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कंगना को अपनी बेटी बताते हुए कहा कि वो तो हमे नासमझ कह रही हैं लेकिन हमें देश की चिंता है।

ब्वॉयफ्रेंड से बात करने के लिए Kareena Kapoor ने तोड़ दिया था घर का ताला, फिर पड़ गई थीं मुश्किल में

दादी ने कहा कि कंगना हमे नासमझ बता रही हैं लेकिन जब हम बच्चे पैदा करना जानते हैं। उन्हें पढ़ा लिखा सकते हैं तो ऐसे ही यहां नहीं बैठे हैं। हमे देश की फिक्र है। मैंने कंगना को कभी नहीं देखा है। यहां 100-100 रुपए के लिए नहीं बैठे हैं बल्कि देश को बचाने के लिए बैठे हैं। मैं किसान की बेटी हूं, किसान की बहू हूं। देश के लिए बैठी हूं। इतनी उम्र हो गई, बालों में सफेदी ऐसे ही नहीं आई। जरूरत पड़ने पर हम बाहर निकलना और सही के लिए आवाज उठाना भी जानते हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1340190483117531136?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि कंगना ने दादी को लेकर वीडियो में कहा था कि एक शाहीन बाग वाली दादी भी किसान आंदोलन में बैठी हैं जो पढ़ना लिखना तक नहीं जानती। पहले उन्होंने नागरिकता को लेकर आंदोलन किया। अब ये कर रही हैं। मैं पंजाब के लोगो जानती हूं। वो लोग खलिस्तान की मांग नहीं करते लेकिन जो आंदोलन हो रहा है उसमें ऐसा ही नजर आ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो