scriptग्रैमी विजेता गायिका को थी एडल्ट वीडियोज की लत, दिमाग पर पड़ा था गहरा असर | Billie Eilish was addicted to adult videos | Patrika News

ग्रैमी विजेता गायिका को थी एडल्ट वीडियोज की लत, दिमाग पर पड़ा था गहरा असर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 16, 2021 01:44:11 am

Submitted by:

Sneha Patsariya

बिली इलिश (Billie Eilish) ने बताया कि वो कम उम्र से ही पोर्न देखने लगी थीं और इस वजह से उनके दिमाग पर गहरा असर पड़ा था

billie.jpg
अमेरिकन पॉप सिंगर और गैमी विजेता बिली इलिश (Billie Eilish) इन दिनों अपने एक खास इंटरव्यू की वजह से सुर्खियों में हैं। बिली इलिश (Billie Eilish) युवाओं की पहली पसंद हैं। उनके हर गाने को हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक पसंद किया जाता हैं। अपने हालिया इंटरव्यू में अमेरिकल सिंगर ने इस बात का जिक्र किया है कि कैसे पोर्न अपके जीवन पर बुरा असर डालती हैं। सीरियस एक्सएम रेडियो पर प्रसारित होने वाले हॉवर्ड स्टर्न शो में उन्होंने पोर्न की अपनी लत के बारे में खुलकर बात की है। इंटरव्यू के दौरान इलिश अपने साथ घटित एक घटना पर खुले विचारों के साथ चर्चा करती नजर आई। सिंगर और सॉन्गराइटर बिली एलिश ने पोर्नोग्राफी को लेकर अपनी लत के बारे में बड़ा खुलासा किया है। इलिश ने खुद के अनुभव को साझा करते हुए कहा कि उनकी जिंदगी इसी पोर्न की वजह से तबाह हो गई थी।
19 वर्षीय सिंगर ने बताया कि काफी कम उम्र से ही मुझे पोर्न देखने की लत लग चुकी थी। जब मैंने पहली बार पोर्न देखी तब मेरी उम्र महज 11 साल थी। यह वास्तव में शर्मिंदगी से भरा हुआ था। उन्होने आगे कहा कि इससे न केवल मेरे दिमाग पर असर पड़ा बल्कि इसकी वजह से बुरे और डरावने सपने मुझे परेशान करने लगे थे। बिली एलिश ने यह भी कहा कि इसकी वजह से सेक्स की प्रति आपकी समझ बहुत ही छोटी हो जाती है और नजदीकी पलों में नार्मल चीजों को आप ठीक से समझ नहीं पाते हैं। बिली एलिश ने कहा है कि उन्होंने जब अपनी मां को इसके बारे में बताया था तो वे बहुत गुस्सा हुई थी। अपने दूसरे एल्बम हैप्पीयर देन एवर के एक गाने में उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया है कि कैसे वह घर में अकेली है और अपना ध्यान भटकाने के लिए पोर्नोग्राफी का सहारा लेती है। सुने इलिश का यह गाना…
https://youtu.be/5GJWxDKyk3A
Billie Eilish ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि जब मैंने सेक्स करना शुरू किया, तो मैंने उन चीजों को ना बोलना सीख लिया था, जो मेरे अच्छी नहीं थीं। क्योंकि मैं इन सबको लेकर बहुत मैच्यूर हो गई थी। बचपन से ही सेक्स के प्रति उनकी बहुत रूचि थी, जिसको लेकर उनकी माँ को बी बहुत हैरानी हुई थी। Billie Eilish ने अपने साक्षत्कार में कहा है, “मुझे समझ नहीं आ रहा था कि यह एक बुरी बात क्यों थी। जब मैंने अपनी माँ से पूछा कि क्या आपने भी पोर्न देखकर सेक्स करना सीखा है? तो वह हैरान हो गई थी।”
यह भई पढ़ें- जब Shah Rukh Khan पर Gauri Khan के भाई ने तान दी थी बंदूक

आपको बता दें बिली एलिश, जो 18 दिसंबर को 20 साल की होने जा रही हैं, सिर्फ 4 साल की उम्र में ही उन्होंने अपना पहला गाना लिख दिया था. इतना ही नहीं, सिर्फ 8 साल की उम्र में म्यूजिक टैलेंट शो में भी उन्होंने भाग लेना शुरू कर दिया था। और 8 की उम्र में वह म्यूजिक टैलेंट शो में भाग लेने लगी थीं. साल 2019 में ग्रैमी अवॉर्ड्स में उन्हें 6 कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया. जिनमें से उन्होने 5 कैटगरी में अवार्ड जीता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो