script41 साल की Bipasa Basu के लुक का लोगों ने उड़ाया मजाक, किसी ने कहा- डरावनी ,तो किसी ने बूढ़ी.. | bipasa basu shared pictures without makeup | Patrika News

41 साल की Bipasa Basu के लुक का लोगों ने उड़ाया मजाक, किसी ने कहा- डरावनी ,तो किसी ने बूढ़ी..

locationनई दिल्लीPublished: May 28, 2020 11:35:59 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

Bipasa Basu का बिना मेकअप लुक वायरल
फैंस दे रही है प्रतिक्रियाएं

 Bipasa Basu without makeup look viral

Bipasa Basu without makeup look viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक रही बिपाशा बसु (Bipasha Basu hot) काफी समय से लाइमलाइट की दुनिया से दूर रह रही है। शादी के बाद से वो सिर्फ सोशल मीडिया((Social Media)) के जरिए ही फैंस से जुड़ी रहती है अभी हाल ही में 41 साल की बिपाशा बसु (bipasa basu instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होनें (bipasa basu without makeup) कोई मेकअप नही किया है। जिससे उनके लुक में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है फैंस उनके इस लुक को देख जमकर कमेंट्स कर रहे है।

आपको बता दें कि बिपाशा बसु (bipasha basu married) शादी के बाद से काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। शुरूआती समय में उन्होनें हिंदी सिनेमा में अपनी बोल्ड अदाओं से एक खास छवि बनाई थी। 30 अप्रैल 2016 में (bipasha basu married karan singh grover) उन्होंने करण सिंह ग्रोवर से शादी की। हाल ही में उन्होनें अपनी शादी की चौथी सालगिरह मनाई है।

जानकारी के अनुसार बिपाशा को फिल्म इंडस्ट्री में करियर की शुरुआती समय में अपने डार्क रंग (Bipasha Basu dusky skin) को लेकर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। लेकिन अपने अभिनय कौशल से उन्होनें हर किसी का दिल असानी के साथ जीत लिया।

बिपाशा (Bipasha Basu unseen pics)की कुछ ऐसी अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देख आप भी कहेंगे ये सिनेमा की सबसे बोल्ड स्टार हैं।

बिपाशा बसु (Bipasha Basu Instagram Pics) ने बिना मेकअप की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें उनका लुक यूजर्स को पसंद नही आया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैफ्शन में लिखा है कि ब्राउन गर्ल.. लेकिन कोई यूजर उन्हें डरावना कह रहा है तो कोई बूढ़ी। वहीं कई उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं।

बिपाशा बसु 16 साल की उम्र से ही मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत कर दी थी। और काफी कम उम्र में उन्होंने गोदरेज सिंथौल सुपर मॉडल कॉन्टेस्ट जीता।

बिपाशा बसु हिंदी सिनेमा की हॅाट एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। बेहद सेक्सी बॉडी की वजह से बिपाशा हमेशा से ही बॉलीवुड के डायरेक्टर्स और इंडस्ट्री की फेवरेट्स एक्ट्रेस में से एक रहीं हैं।

बिपाशा बसु की फिल्म

बिपाशा बसु की फिल्मों ने दूरी ‘राज’, ‘जिस्म’, ‘नो एंट्री’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘अपहरण’, ‘रेस’ और ‘धूम-2’ जैसी कामयाब फिल्में दी हैं। फिलहाल इन दिनों उनके पास कोई प्रोजेक्ट नही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो