scriptBirthday boy Salman Khan shares shocking information about snake bite | बर्थडे बॉय सलमान खान ने शेयर की सांप के काटने की घटना की चौंकाने वाली जानकारी | Patrika News

बर्थडे बॉय सलमान खान ने शेयर की सांप के काटने की घटना की चौंकाने वाली जानकारी

सलमान खान 25 दिसम्बर की रात को ही सांप ने काट लिया था और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। छह घंटे बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। वो घर वापस आ गए हैं और पूरी तरह से ठीक हैं।

Updated: December 27, 2021 10:02:16 am

सलमान खान आज 27 दिसंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाएंगे, मगर 25 दिसंबर की राक को उन्हें सांप ने काट लिया था जिसके बाद उन्हें अस्पतालम में भर्ती कराया गया। भाईजान को उनके पनवेल फार्महाउस पर एक विषहीन सांप ने काट लिया था। एक्टर को इसके बाद एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया।
salman_birthday.jpg
एक्टर के पिता सलीम खान‌ ने बताया - "रात को सलमान अपने कमरे में थे और अचानक से उन्हें अपने हाथ में दर्द महसूस हुआ। सलमान ने जब देखा तो पता चला कि उन्हें सांप ने डंस लिया है। मगर सांप जहरीला नहीं था। ऐसे में सलमान को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद इंजेक्शन दिया गया और कुछ घंटें ऑब्जर्वेशन में रखने के बाद उन्हें घर जाने दिया गया।"

सुपरस्टार सलमान खान, जो आज अपना 56 वां जन्मदिन मना रहे हैं, ने एक न्यूज़ एजेंसी को बताया, “एक सांप मेरे फार्महाउस के एक कमरे में में घुस गया था जिसे देखकर बच्चे डर गए थे, तो मैं उसे एक डंडे की मदद से उसे बाहर छोड़ने के लिए ले जा रहा था। मगर वो सांप धीरे-धीरे मेरे हाथ तक पहुंच गया। फिर मैंने उसे अपने दूसरे हाथ से पकड़कर छुड़ाया। जब हमारे स्टाफ ने सांप को देखा तो उन्हें लगा कि शायद वो सांप जहरीला है और इसके बाद हुए हंगामे के कारण, सांप ने मुझे एक बार नहीं बल्कि तीन बार काटा लिया। मैं 6 घंटे तक अस्पताल में भर्ती रहा...मैं अब ठीक हूं।"

यह भी पढ़े - 'डांस मेरी रानी' पर अफ्रीकी डांसर ने किया जबरदस्त डांस, नोरा फ़तेही-गुरु रंधावा हुए फैन
सलमान ने कहा कि वह ठीक महसूस कर रहे हैं और उन्होंने सांप को नहीं मारा है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा "जब मैं घर वापस आया, तो हमने सांप को जाने दिया। मेरी बहन वास्तव में डर गई थी, इसलिए मैंने उसके लिए सांप के साथ एक भी तस्वीर क्लिक की। मैंने कहा, सांप से दोस्ती हो गई।" उन्होंने आगे कहा - "मेरे पिताजी ने मुझसे पूछा कि क्या हुआ? सांप जिंदा है? तो मैंने कहा हां, टाइगर भी जिंदा है, सांप भी जिंदा है।


अब सलमान बिल्कुल ठीक हैं, रविवार रात को उनकी जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी करने के लिए सलमान के प्रशंसकों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने और 56 वर्ष के अभिनेता के लिए जन्मदिन की बधाई के लिए संदेश भेजे हैं।

यह भी पढ़े - पाई पाई को मोहताज हुए 'महाभारत' के 'भीम', सरकार से लगाई मदद की गुहार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारबीजेपी सांसद ने कहा 'शराब औषधि समान, कम पीने से करती है औषधि का काम'जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.