scriptसालों पहले सामने आ गया था रेखा के सिंदूर का सच! ऋषि- नीतू की शादी में लगाया था पहली बार सिंदूर, पूछा तो बताया… | Birthday special: rekha sindoor story at rishi kapoor neetu wedding | Patrika News

सालों पहले सामने आ गया था रेखा के सिंदूर का सच! ऋषि- नीतू की शादी में लगाया था पहली बार सिंदूर, पूछा तो बताया…

locationमुंबईPublished: Sep 04, 2019 10:05:42 am

Submitted by:

Riya Jain

अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में रेखा ( rekha in sindoor ) किसी दुल्हन से कम नहीं सजी थीं।

सालों पहले सामने आ गया था रेखा के सिंदूर का सच! ऋषि- नीतू की शादी में लगाया था पहली बार सिंदूर, पूछा तो बताया...

सालों पहले सामने आ गया था रेखा के सिंदूर का सच! ऋषि- नीतू की शादी में लगाया था पहली बार सिंदूर, पूछा तो बताया…

बॅालीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार ऋषि कपूर ( rishi kapoor ) का आज जन्मदिन ( rishi kapoor birthday ) हैं। इन दिनों वह न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। उनकी पत्नी देश की मशहूर एक्ट्रेस रहीं नीतू कपूर ( neetu kapoor ) हैं। दोनों ने लव मैरीज की थी। दोनों की प्यार भरी कहानी किसी से नहीं छिपी। 5 साल डेट करने के बाद 22 जनवरी 1980 में इस कपल ने शादी की।

 

rekha2_2.jpg
उस वक्त नीतू कपूर की उम्र महज 21 साल थी। उनकी शादी की तस्वीरें आज भी वायरल होती हैं। लकिन इस शादी के दौरान किसी का ध्यान दूल्हा दुल्हन पर जाए न जाए पर हर किसी का ध्यान दिग्गज एक्ट्रेस रेखा पर जरूर गया था। जी हां, रेखा ( rekha ) एक्ट्रेस नीतू कपूर की खास दोस्त हैं।
rekha_4.jpg
अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में रेखा ( rekha in sindoor ) किसी दुल्हन से कम नहीं सजी थीं। इस दौरान उन्होंने सिंदूर और मंगलसूत्र भी पहन रखा था। लेकिन उनका यह साज श्रृंगार देख वहां मौजूद सभी लोग चौंक गए थे। सभी के जहन में केवल एक ही बात थी कि आखिर रेखा ने सिंदूर क्यों लगाया है।
Happy Birthday Vinod Mehra: Rekha drink poison want to marry Vinod

कई अफवाहों के बाद रेखा ने एक इंटरव्यू में बताया था,’उस शाम वो सीधे शूटिंग के सेट से कार्यक्रम में पहुंची थीं। सिंदूर और मंगलसूत्र उनके किरदार का हिस्सा था और वो उसे उतारना भूल गईं।’ वहीं एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रेखा ने कहा था कि ‘वो जिस शहर से हैं वहां सिंदूर लगाना फैशन का हिस्सा है। मुझे लगता है कि यह मुझ पर फबता है।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो