बेटी श्रद्धा कपूर की फिल्म हिट करने के लिए ये टोटका करते हैं शक्ति कपूर, जानकर रह जाएंगे हैरान

By: Riya Jain
| Published: 03 Mar 2019, 09:20 AM IST
बेटी श्रद्धा कपूर की फिल्म हिट करने के लिए ये टोटका करते हैं शक्ति कपूर, जानकर रह जाएंगे हैरान
Birthday Special: Shakti Kapoor formula to make Shraddha film hit

Shraddha Kapoor आज 32 साल की हो चुकी हैं। Shakti Kapoor अपनी बेटी की फिल्म हिट कराने के लिए एक अजीबोगरीब काम करते हैं।

बॅालीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा Shraddha Kapoor आज 32 साल की हो चुकी हैं। 3 मार्च, 1987 को जन्मीं श्रद्धा आज देश की Top Actresses में से एक हैं। एक्ट्रेस ने सिर्फ एक्टिंग करने में माहिर हैं बल्कि वह एक बेहतरीन Singer और एक शानदार Dancer भी है। एक्टर shakti kapoor की बेटी श्रद्धा के कॅरियर की शुरुआत साल 2010 में आई फिल्म 'Teen Patti' से की थी। शायद ही लोगों को याद हो पर बतौर लीड एक्टर श्रद्धा फिल्म 'Luv Ka The End' में भी नजर आई थीं। लेकिन फिल्म 'Ashiqui 2' (2013) ने उनकी किस्मत बदली। इसे Mohit Suri ने डायरेक्ट किया था और फिल्म में उनके अपोजिट Aditya Roy Kapur थे। 'आशिकी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। तभी से पिता शक्ति को उनकी काबिलियत पर भरोसा हो गया था।

birthday-special-shakti-kapoor-formula-to-make-shraddha-film-hit

लेकिन क्या आप जानते हैं शक्ति अपनी बेटी की फिल्म हिट कराने के लिए एक अजीबोगरीब काम करते हैं।

shakti-kapoor-formula-to-make-shraddha-film-hit

पिता शक्ति कपूर का कहना है की वो जब भी श्रद्धा की फिल्म का पहला शो दिल्ली में देखने जाते है उनकी फिल्म हिट हो जाती है और ऐसा ही कुछ उन्होनें फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के दौरान भी किया था। तो कहा जा सकता है की शक्ति का यह टोटका ही श्रद्धा को हिट बना रहा है।

 

birthday-special-shraddha-kapoor

इसके अलावा आपको बता दें की श्रद्धा का लता मंगेशकर से भी एक खास कनेक्शन हैं। श्रद्धा कपूर के नाना लता मंगेशकर के कजिन भाई हैं। इस तरह रिश्ते में श्रद्धा लता मंगेशकर की पोती लगती हैं।