अपनी मौत की Fake खबरें सुनकर परेशान हुए अभिनेता Anant Mahadevan,कहा- 'अभी मेरा समय नहीं आया है'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 10 May 2020, 12:35 PM IST
अपनी मौत  की Fake खबरें सुनकर परेशान हुए अभिनेता Anant Mahadevan,कहा- 'अभी मेरा समय नहीं आया है'
Anant Mahadevan React On His Death Fake News

  • अभिनेता अनंत महादेवन ( Anant Mahadevan ) की मृत्यु की खबरों ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल
  • लोगों से अपील करते हुए झूठी खबरों को ना फैलाने का किया अनुरोध

नई दिल्ली। काफी समय से सोशल मीडिया पर अभिनेता अनंत महादेवन ( Anant Mahadevan Death News )की मृत्यु का एक स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमें लिखा हुआ था कि अनंत की 17 अप्रैल के दिन मौत हो चुकी है। लेकिन यह खबर पूरी तरह से झूठी साबित हुई। जी हां, यह एक अफवाह थी। जिसे लोग सोशल मीडिया पर तेजी से फैला रहे थे। अनंत महादेवन भी काफी समय से अपनी मौत की खबर पर चुप्पी साधे बैठे हुए थे। लेकिन अब उन्होंने सामने आकर अपनी मौत की झूठी खबरों पर रिएक्शन दिया है।

anant-mahadevan.jpg

सोशल मीडिया पर मौत की अफवाहों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि 'उन्हें लगता है कि अपने फिल्मी सफर में हर एक अभिनेता को मीडिया में मरना ही पड़ता है। इसे देख लगता है कि इस बार उनकी बारी है। उनका मनाना है कि ना जाने कौन ऐसी खबरों को बढ़ावा देता है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि कुछ दिनों पहले दुर्भाग्यपूर्ण दो फिल्मी सितारों को खो चुके हैं और उनका अभी मरने का समय नहीं आया है। सभी लोग ऐसी खबरें फैलाना बंद कर दें। बता दें अनंत को 16 बार नेशनल अवॉर्ड से नवाज़ा जा चुका है।

 

अनंत महादेवन ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत सन् 1980 से की थी। उन्हें फिल्मों में अक्सर विलेन का किरदार निभाते हुए देखा गया है। उनके नाम कई सुपरहिट फिल्में भी हैं। गुज़रे जमाने में उन्होंने कई दिग्गज कलाकारों संग भी काम किया है। लेकिन 1989 में उन्होंने टीवी शो 'इंद्रधनुष' ( Indradhanush ) बनाकर निर्देशन में अपना हाथ अजमाया।