script

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Kiran Kumar निकले कोरोना पॉजिटिव, नही हुए अस्पताल में भर्ती

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2020 10:12:32 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar)को हुआ कोरोना
अस्पताल में भर्ती नहीं हुए एक्टर

Bollywood actor Kiran Kumar gets corona

Bollywood actor Kiran Kumar gets corona

नई दिल्ली। कोरोना का तेजी से बढ़ता कहर अब आम इंसान को जकड़ते हुए बॉलीवुड के सेलेब्स तक पहुंच चुका है। अभी हाल ही में बोनी कपूर के घर से मिले तीन हाउस वर्कर कोरोना से पॉजटिव निकले है इसके बाद अब एक्टर किरण कुमार(Bollywood actor Kiran Kumar corona positive) भी कोरोनावायरस (Covid 19) से संक्रमित होने के खबरें मिल रही हैं।

इस बात का खुलासा एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान करते हुए बताया है कि इस महामारी के कहर से बचने के लिए देश में लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है। हालांकि, इस चरण में कुछ एहतियात बरतने के साथ ही लोगों को छूट दे दी गई है।

एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar Interveiw) ने इंटरव्यू के दौरान अपने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें 14 मई को पता चला कि वह कोरोना (Corona) से संक्रमित हैं। एक्टर ने कहा, “मुंबई के एक अस्पताल में मेरा एक छोटा-सा मेडिकल उपचार किया जाना था, जिसके लिए मेरे कई तरह के टेस्ट लिये गए थे। इसी के तहत मेरा कोविड-19 टेस्ट भी लिया गया और कुछ समय के बाद मेरा कोरोना पॉजिटिव निकला।”

किरण कुमार (Kiran Kumar) ने इंटरव्यू में आगे बताया, “मुझमें कोरोनावायरस के कोई लक्षण दिखाई नही दे रहे थे, न सर्दी, न खांसी, न बुखार और न ही किसी तरह का कोई दर्द ही महसूस हुआ। बिना लक्षण के होने‌ के चलते मुझे अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ी और फिलहाल मैं सेल्फ आइसलेशन में अपने ही दो मंजिला घर में आराम से रह रहा हूं।”

बता दें, दुनियाभर के देशों के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। अब तक देश में कोरोना (Covid-19) संक्रमितों का आंकड़ा 1.31 लाख के पार चुका है। इन सबके बीच मुबई कोरोनावायरस का सबसे बड़ा केन्द्र बन गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो