बॉलीवुड के ये सितारें फिल्म के सेट पर नखरें करने में है सबसे आगे, इस सेलेब के कारण हो गया था लाखों का नुकसान

By: Shalu Saini
| Published: 15 Aug 2021, 03:22 PM IST
बॉलीवुड के ये सितारें फिल्म के सेट पर नखरें करने में है सबसे आगे, इस सेलेब के कारण हो गया था लाखों का नुकसान

बॉलीवुड के सितारे अपने हुनर के साथ ही अपने नखरों के लिए भी जाने जाते हैं। इनका छोटा सा छोटा नखरा बड़ी सुर्खियां बन जाता है। तो आइए जानते हैं ऐसे ही बॉलीवुड के सेलेब्स के बारे में जिनके नखरो ने खूब चर्चा बटोरी है

बॉलीवुड की दुनिया चकाचौंध से भरी हुई होती है। और उससे भी ज्यादा समझदार होते हैं इधर के सितारे। बॉलीवुड के सितारे सभी को अपनी और आकर्षित करते हैं। वही बॉलीवुड की दुनिया को अलग ही माना जाता है। इस दुनिया के सितारे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं किसी की या तो नहीं चल मारी होती है या किसी का लड़का खो गया होता है या फिर ब्रेकअप हो गया होता है या फिर यह किसी बयान को लेकर चर्चा में आ जाते हैं। जितने चमकदार यह सितारे हैं उतने ही इनके नखरे भी है। फिल्म की शूटिंग के दौरान इन सितारों के नखरे के चलते निर्माता को भारी नुकसान भी झेलना पड़ता है तो इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं कि कौन से सातारा कितना नखरा करता है

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की कैट यानि की कैटरीना कैफ अपनी सुंदरता और एक्टिंग के साथ ही सेट पर नखरे दिखाने को लेकर भी जानी जाती है। रिपोर्टस के मुताबिक अभिषेक कपूर की फिल्म फितूर की शूटिंग के बाद कैट ने अपना वजन घटा लिया था, जिसके बाद एक सीन के लिए कैट ने दोबारा शूट करने का फैसला किया क्योंकि उनके मुताबिक उनका अभी का फ्रेम सीन के लिए परफेट होगा। वहीं अभिषेक इस सीन से खुश थे वहीं कैटरीना की जिद पर उन्हें दोबारा शूट करना पड़ा। वहीं वे कश्मीर में शूटिंग नहीं कर सकते थे, जिसके लिए उन्हें मुंबई में एक समान सेट-अप खड़ा करना पड़ा। इस रीशूटिंग के कारण निर्माताओं को 8 लाख रुपये की भारी कीमत चुकाई।

प्रियंका चोपड़ा

वहीं प्रियंका चोपड़ा बीटाउन की जाना माना चेहरा है, वहीं इनका स्टारडम भी बहुत ज्यादा है। फिल्मसेट पर नखरे दिखाने वाले स्टार में इनका नाम भी शुमार है। रिपोर्टस की मुताबिक प्रियंका चोपड़ा फिल्म अंजाना अनजानी के सेट पर नखरे दिखाएं थे। रिपोर्ट में बताया गया कि प्रियंका फिल्म के आउटफिट कॉम्बिनेशन, कलर कॉम्बिनेशन और बाकी चीजों को लेकर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के असिस्टेंट से नाराज़ थी। इतना ही नहीं मनीष को उन्हें शांत करने के लिए खुद सेट पर आना पड़ा।वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा ने मैरी कॉम के सेट पर नखरे किए क्योंकि वह फिल्म निर्माण प्रक्रिया में बहुत हस्तक्षेप कर रही थी, जिसके कारण उमंग कुमार परेशान थे।

करीना कपूर

वहीं बॉलीवुड की बेबो भी नखरे दिखाने वाले सितारों में शुमार है। दरअसल, रिपोर्टस की मुताबिक करीना कपूर नखरे करने के लिए जानी जाती हैं। करीना ने मधुर भंडारकर के सामने कई शर्तें रखीं,जिसके बाद ही वह हॉलीवुड अभिनेत्री मर्लिन मुनरो पर आधारित फिल्म हीरोइन करने के लिए तैयार हुई। करीना कि पहली शर्त यह थी कि वह केवल ए-लिस्टर्स के साथ काम करना चाहती थी। दूसरा यह कि उन्होंने कोई भी लव-मेकिंग सीन करने से साफ इनकार कर दिया। उसके नखरे यहीं खत्म नहीं होते। करीना हाल ही में एक फैन पर नखरे करने के लिए चर्चा में थीं,जब बिजी एयरपोर्ट पर उनका फैन उन्हें ग्रीट करने लगा और उनके साथ सेल्फी लेने लगा।

सोनम कपूर

एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनम कपूर ने मौसम के सेट पर काफी नखरे किए थे, जिसके बाद वह फिल्म के सेट से बाहर चली गईं थी। एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें पता चला कि उन्हें एक कमरा आवंटित नहीं किया गया था। एक घंटे से अधिक समय तक वेट करने के बाद, उन्हें उनका कमरा मिला था । वह तुरंत फ्रेश हुई और सेट पर पहुंची और वहा पाया कि उनके मेकअप मैन, वैनिटी वैन और स्पॉट बॉय सभी गायब हैं। नतीजतन, वह सेट से बाहर चली गई और तब तक शूट नहीं किया जब तक कि क्रू उसे मनाने के लिए नहीं आया।

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत उन कुछ अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें बॉलीवुड में सबसे ज्यादा नखरे करने के लिए जाना जाता है। कुछ मीडिया रिपोर्टस में बताया गया कि मल्लिका एक-एक सीन को तब तक कैनिंग करती रहती हैं जब तक उन्हें यह ठीक नहीं लगता। एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'बिन बुलाए बाराती' के एक आइटम सॉन्ग की शूटिंग के दौरान, उन्होंने ओम पुरी, गुलशन ग्रोवर, राजपाल यादव और जॉनी लीवर के साथ गाने की शूटिंग करने से इनकार कर दिया था। हालांकि वे उनके साथ डांस नहीं कर रहे थे, लेकिन उन्होंने शूट करने से मना कर दिया था।