script

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के पतियों के पास हैं अरबों की संपत्ति

locationनई दिल्लीPublished: Jul 25, 2021 05:09:40 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड की ज्यादातर अभिनेत्रियों ने अपने जीवनसाथी के रूप में किसी अरबपति को ही चुना है। आज हम आपको ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनके पति के पास अरबों की संपत्ति है।
 

bollywood_actresses.jpg

Bollywood Actresses

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर आम लोगों में काफी क्रेज देखने को मिलता है। सेलेब्स के बारे में उनके फैंस ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। वहीं, एक्ट्रेसेस को लेकर लोगों में ज्यादा दीवानगी देखने को मिलती है। उनके कई चाहने वाले होते हैं। लेकिन कम ही एक्ट्रेसेस किसी आम इंसान से शादी करती हैं। ज्यादातर ने अपने जीवनसाथी के रूप में किसी अरबपति को ही चुना है। आज हम आपको ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे-
शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी खुद एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर के पीक पर रहते हुए बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली थी। खबरों की मानें तो राज कुंद्रा हर साल 100 मिलियन डॉलर कमाते हैं। कई बिजनेस वेंचर के साथ-साथ राज और शिल्पा ने आईपीएल टीम में भी इन्वेस्ट किया था। हालांकि, इन दिनों राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार हो गए हैं और वह पुलिस हिरासत में हैं।
ये भी पढ़ें: जब संजय दत्त ने किया था खौफनाक खुलासा, बोले- मेरा खून पीकर मर जाते थे मच्छर

रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक वक्त था जब वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार थीं। रानी मुखर्जी ने भी अपने जीवनसाथी के रूप में एक अरबपति को चुना। उन्होंने आदित्य चोपड़ा से शादी की है। आदित्य देश के सबसे सफल फिल्म बैनर यशराज के मालिक है। उनकी कंपनी हर साल अरबों की कमाई करती है।
जूही चावला
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक जूही चावला अब भले ही फिल्मों में कम नजर आती हों लेकिन एक वक्त था जब उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया। उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना था। लेकिन जूही ने मेहता ग्रुप के मालिक जय मेहता से शादी कर हर किसी का दिल तोड़ दिया। खबरों के मुताबिक, जय मेहता का बिजनेस देश में ही नहीं बल्कि विदशों में भी फैला हुआ है। उनके पास करोड़ों की संपत्ति है।
असिन
साउथ व हिंदी फिल्मों में अपने एक्टिंग से अलग छाप छोड़ने वाली असिन अब फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता था। असिन ने भी एक बिजनेसमैन को ही अपना लाइफ पार्टनर चुना। उन्होंने बिजनेस मैन राहुल शर्मा से शादी की है। राहुल माइक्रोमैक्स और दूसरी कंपनियों के मालिक हैं। उनकी कंपनी हर साल खरबों में कमाई करती है।
ये भी पढ़ें: फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों को हमेशा सेक्स ऑब्जेक्ट के तौर पर देखा जाता है: महिका शर्मा

विद्या बालन
बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की एक्टिंग के लाखों करोड़ों दीवाने हैं। वह हर फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग लोगों का दिल जीत लेती हैं। उनके नाम द डर्टी पिक्टर और कहानी जैसी कई शानदार फिल्में हैं। विद्या ने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है। वह उनकी तीसरी पत्नी हैं। सिद्धार्थ की गिनती भी रईसों में होती है। वह एक जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर हैं। साथ ही, वह द वाल्ट डिजनी कंपनी के एमडी रह चुके हैं। खबरों के मानें तो उनके पास 30 अरब की संपत्ति है।

ट्रेंडिंग वीडियो