scriptYear Ender 2020: टीवी और बॉलीवुड की ऐसी 10 बड़ी हस्तियां जिन्होंने 2020 में शादी कर सबको किया हैरान | Bollywood Celebrities Who Got Married In 2020 | Patrika News

Year Ender 2020: टीवी और बॉलीवुड की ऐसी 10 बड़ी हस्तियां जिन्होंने 2020 में शादी कर सबको किया हैरान

Published: Dec 15, 2020 04:16:44 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

लॉकडाउन ( Lockdown ) के बावजूद कई स्टार्स ने रचाई शादी
छोटे से लेकर बड़े पर्दे तक की कई बड़ी हस्तियों ने की

Bollywood Celebrities Who Got Married In 2020

Bollywood Celebrities Who Got Married In 2020

नई दिल्ली। साल 2020 ( Year 2020 ) लोगों की जिंदगी में एक बुरी याद बन कर रह जाएगा। इस साल पूरी दुनिया में महामारी कोरोनावायरस ( coronavirus ) का प्रकरोप देखने को मिला। इस बीमारी की चपेट में आकर सैकड़ों लोगों ने अपनी जान भी गवां डाली। कोरोनावायरस को रोकने के लिए अधिकतर देशों में लॉकडाउन लगा दिया गया। महामारी के खौफ के बीच कई बुरी खबरों के साथ अच्छी खबरें भी सुनने को मिली। इस साल कई बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक के सेलेब्स ने शादी की घोषणा कर सबको हैरान कर दिया। चलिए आपको कुछ ऐसे ही कपल्स के बारें में बतातें हैं। जिन्होंने इस लॉकडाउन में ही शादी का लड्डू चख लिया है। शुरुआत करते हैं टेलीविज़न की खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के साथ।

pic_1.jpg

1. पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ( Puja Banerjee And Kunal Verma )

महादेव फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ( Puja Banerjee ) ने एक्टर कुणाल वर्मा ( Kunal Verma ) संग ग्रैंड शादी करने के सपने सजाए थे। उन्होंने अप्रैल में शादी की डेट भी फिक्स कर ली थी, लेकिन महामारी के कारण लॉकडाउन होने की वजह से अभिनेत्री को कोर्ट मैरिज ही करनी पड़ी। इस बात की जानकारी पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने बताया कि उन्होंने जो राशि अपनी शादी के लिए रखी थी। वह उन्होंने दान कर दी। खास बात यह है कि पूजा बनर्जी लॉकडाउन के दौरान ही प्रेग्नेंट भी हो गई थीं।

pic_2.jpg

2. राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ( Rana Daggubati And Miheeka Bajaj )

बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्गुबाती ( Rana Daggubati ) भी साल 2020 में शादी का लड्डू खा चुके हैं। 8 अगस्त को राणा ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज ( Miheeka Bajaj ) संग सात फेरे लिए थे। कोरोनावायरस के कारण उनकी शादी में उनके परिवार वाले और कुछ चुनिंदा लोग ही शामिल हो पाए थे।

यह भी पढ़ें

पिता के स्टूडियो में Raj Kapoor लगाते थे झाडू, बारिश में भीगते हुए जाया करते थे स्कूल

pic_3.jpg

3. काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ( Kajal Aggarwal And Gautam Kitchlu )

सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ( Kajal Aggarwal ) ने भी 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू ( Gautam Kitchlu ) संग शादी कर ली। इस शादी पर भी कोरोनावायरस का असर देखने को मिला। एक्ट्रेस की शादी के सारे इंतेजाम मुंबई के ताज होटल में किए गए थे। जहां उनके परिवार वाले और दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी के बाद काजल और गौतम हनीमून के लिए मालदीव गए थे। सोशल मीडिया पर काजल की शादी और हनीमून की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं।

pic_4_new.jpg

4. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ( Neha Kakkar And Rohanpreet Singh )

साल 2020 में जहां कई झटके मिले वहीं एक झटका बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) ने भी दे डाला। उन्होंने अचानक से अपनी शादी की अनाउसमेंट कर दी। कई समय तक लोगों को लगा कि वह अपने नए गाने का प्रोमोशन कर रही हैं। लेकिन जैसे ही सोशल मीडिया पर उनका वेडिंग कार्ड वायरल हुआ। उनके सारे फैंस हैरान रह गए। उन्होंने 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह ( Rohanpreet Singh ) संग सात फेरे ले लिए। नेहा और रोहन की शादी साल 2020 की सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाली शादी बनी। सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हुई।

pic_5.jpg

5. नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पाड्यां ( Natasa Stankovic and Hardik Pandya )

इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ( Natasa Stankovic ) का नाम भी शामिल हैं। पहले नताशा और हार्दिक पाड्यां ( Hardik Pandya ) ने सगाई कर सबको हैरान कर दिया था, फिर दोनों ने ही लॉकडाउन में गुपचुप ढंग से शादी कर ली थी। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें खूब सुर्खियों में थी। यही नहीं शादी के बाद कपल ने माता-पिता बनने की खबर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हार्दिक ने नताशा की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी थीं। फिलहाल हार्दिक और नताशा का एक बेटा का जिसका नाम अगस्तय पांड्या रखा है।

pic_6.jpg

6. आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ( Aditya Narayan And Shweta Agarwal )

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण ( Aditya Narayan ) वैसे तो अपनी शानदार आवाज़ के लिए जाने जाते हैं। लेकिन अक्सर उन्हें छोटे पर्दे पर काफी मस्ती करते हुए भी देखा गया है। वहीं काफी समय से उनकी शादी की खबरें भी खूब चर्चा में थी। पहले उनका नाम सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) संग जोड़ा जा रहा था। लेकिन आदित्य ने भी इसी साल अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल ( Shweta Agarwal ) के साथ शादी रचाई ली है। दोनों 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, दोनों के शादी की फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी और फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे थे।

 

pic_7.jpg

7. नीति टेलर और परीक्षित बावा ( Niti Taylor And Parikshit Bawa )

छोटे पर्दे पर अपनी मासूमिय और खूबसूरती के मशहूर नीति टेलर ( Niti Taylor ) भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। उन्होंने भी लॉकडाउन के दौरान अगस्त में आर्मी ऑफिसर परीक्षित बावा ( Parikshit Bawa ) संग शादी कर ली है। उनकी शादी में भी उनकी करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। दोनों ही काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत केस पर Shekhar Suman का बड़ा बयान, कहा- ‘केस बंद करने का समय आ चुका है’

pic_8.jpg

8. मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान ( Manish Raisinghan and Sangeita Chauhaan)

टीवी का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ ( Sasural Simar Ka ) के अभिनेता मनीष रायसिंघन ( Manish Raisinghan ) ने भी लॉकडाउन के दौरान शादी कर ली है। उन्होंने 20 जून के दिन अपनी गर्लफ्रेंड संगीता चौहान ( Sangeita Chauhaan ) संग शादी ली थी। उनकी गर्लफ्रेंड भी एक एक्ट्रेस हैं। दोनों ने गुरुद्वारे में शादी की थी। जहां उनके परिवार वाले और करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे।

pic_9.jpg

9. शाहिर शेख और रुचिका कपूर (Shaheer Sheikh And Ruchika Kapoor)

टीवी सीरियल ‘महाभारत’ ( Mahabharat ) में अर्जुन का किरादार निभाने वाले शाहिर शेख ( Shaheer Sheikh ) ने भी साल 2020 में शादी कर ली। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर ( Ruchika Kapoor ) संग कोर्ट मैरिज की है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर दी थी। उनकी वाइफ के बारें में बात करें तो वह पेशे से बालाजी मोशन पिक्चर्स की क्रिएटिव प्रोड्यूसर और एगजीक्विटिव वाइस प्रेसिडेंट हैं। दोनों ही काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कुछ समय पहले यह कपल जम्मू में स्पॉट हुआ था। जहां सभी एन्जॉय करते हुए नज़र आए थे।

pic_new_10.jpg

10. पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ( Poonam Pandey And Sam Bombay )

साल 2020 में सबसे ज्यादा पूनम पांडे ( Poonam Pandey ) की शादी की खबर ने चौंकाया था। वैसे तो पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज से लोगों को हैरान करती ही रहती हैं, लेकिन उनकी शादी की खबर सुन सभी काफी चौंक गए थे। पूनम पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे ( Sam Bombay )संग शादी की है। दोनों ने ही बड़े गुपचुप अंदाज में शादी की थी। जिसके बाद कपल ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर शादी की खबर सुनाई थी। शादी के कुछ समय बाद ही कपल के बीच तनाव पैदा हो गया था। पूनम ने अपने पति पर मारपीट तक आरोप लगा दिया था। जिसके बाद ऐसी खबरें सामने आई थीं कि वह अपने पति से जल्द ही तलाक लेने वाली हैं, लेकिन आज भी दोनों साथ में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो