scriptइरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ का रोमांटिक गाना ‘सांसे’ हुआ रिलीज | Bollywood star irfan khan movie karwaan romantic video song saansein | Patrika News

इरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ का रोमांटिक गाना ‘सांसे’ हुआ रिलीज

Published: Jul 21, 2018 02:01:29 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

सॉन्ग ‘सांसे’ की खास बात यह है कि कीर्ति खरबंदा गाने में स्पेशल अपीयरेंस दे रही है।

karwaan

karwaan

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शामिल इरफान खान की अपकमिंग फिल्म ‘कारवां’ का कुछ दिनों पहले पहला गाना ‘छोटा सा फसाना…’ रिलीज किया गया है और उससे पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है। इन दोनों वीडियोज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में मूवी का दूसरा गाना ‘सांसे’ रिलीज किया गया है। इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 

 

 

सॉन्ग ‘सांसे’ को प्रतीक कुहाड़ ने किया कम्पोज

फिल्म कारवां का गाना ‘सांसे’ को म्यूजिक प्रोड्यूर प्रतीक कुहाड़ ने कम्पोज किया है। बता दें कि प्रतीक ने ही इस गाने के बोल लिखे हैं और उन्होंने ही इसे अपनी आवाज दी है। इस सॉन्ग में इरफान खान के अलावा दलकीर सलमान और मिथिला पालकर नजर आ रहे हैं जो कि मूवी में मुख्य भूमिका अदा कर रहे हैं। सबसे खास बात यह है कि गाने में कीर्ति खरबंदा ने स्पेशल अपीयरेंस भी दी है।

‘कारवां’ की कहानी

अगर बात करें फिल्म ‘कारवां’ की कहानी की तो यह तीन ऐसे अंजान लोगों के इर्द गिर्द घूमती है। जो जिंदगी में अलग-अलग परेशानियों से जूझ रहे हैं। वहीं फिल्म की कहानी तीन देशों से होकर गुजरती है। मूवी के तीनों चरित्र एक साथ ऐसे सफर पर निकलते हैं। जहां पर उन्हें जिंदगी के असली मायने समझ में आते है। बता दें कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा चुके अभिनेता दलकीर की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है वहीं मिथिला पहली बार बतौर लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी।

‘फन्ने खां’ के साथ होगी जबरदस्त टक्कर

‘कारवां’ का निर्देशन डायेक्टर आकर्ष खुराना द्वारा किया गया है। इरफान और दलकीर की यह फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं स्टारर अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘फन्ने खां’ भी इसी दिन रिलीज होगी। माना जा रहा है कि अनिल और ऐश्वर्या लगभग 17 साल बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। लेकिन सबसे दुख की बात है कि ‘कारवां’ के मुख्य कलाकार इरफान खान कैंसर से जूझ रहे हैं और वह इन दिनों लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं। इसके कारण वह अपनी फिल्म की रिलीजिंग के दौरान मौजूद नहीं रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो