scriptप्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण तक ये अभिनेत्रियां स्कूल यूनिफॉर्म में लगती हैं बेहद ही क्यूट | Bollywood These Actresses Look Cute In School Uniform | Patrika News

प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण तक ये अभिनेत्रियां स्कूल यूनिफॉर्म में लगती हैं बेहद ही क्यूट

locationनई दिल्लीPublished: Jul 01, 2021 03:42:21 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर अपने ग्लैमरस के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं, लेकिन हम आज आपको उन अभिनेत्रियों का स्कूल लुक दिखाएंगे। जिसे देख उनके लिए आपका प्यार और भी बढ़ जाएगा।

Bollywood These Actresses Look Cute In School Uniform

Bollywood These Actresses Look Cute In School Uniform

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और स्टाइल की वजह से खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। उनके फैशन सेंस की वजह से अक्सर अभिनेत्रियों को खूब तारीफ भी सुनने को मिलती है। जब भी इन अभिनेत्रियां की तस्वीरें सामने आती हैं। सोशल मीडिया पर हलचल शुरू हो जाती है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की ग्लैमरस तस्वीरें नहीं बल्कि उनके बचपन की एक छलक दिखाएंगे। जिसमें उनका कातिलाना अंदाज काफी क्यूट लग रहा है। आज आपको अनुष्का शर्मा से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक स्कूल यूनिफॉर्म में तस्वीरें देखने को मिलेंगी।

pc.jpg

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा आज इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। उनके स्कूल की तस्वीर अगर आप देखेंगे तो एक्ट्रेस को पहचान पाना आपके लिए भी काफी मुश्किल हो जाएगा। प्रियका की ये तस्वीर उनके स्कूल के समय की है। जब वो स्कूल कैबिनेट की हिस्सा थीं और अपने नीलगिरी हाउस की कैप्टन थीं।

यह भी पढ़ें

होंठ और नाक की सर्जरी कराने के लिए Priyanka Chopra को चुकानी पड़ी बड़ी कीमत, कई फिल्मों को कहना पड़ा ‘Bye’

 

 

 

dee.jpg

दीपिका पादुकोण

अलग-अलग किरदार कर अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लेने वाली दीपिका पादुकोण भी स्कूल यूनिफॉर्म में काफी क्यूट नज़र आ रही हैं। फोटो में दीपिका हाथों में सर्टिफिकेट लिए दिखाई दे रही हैं। साथ ही स्कूल के समय में उनका बॉयकट स्टाइल हुआ करता था।

parin.jpg

परिणीति चोपड़ा

ये तस्वीर परिणीति चोपड़ा के स्कूल के वक्त की है। तस्वीर में देखिए एक्ट्रेस स्कूल यूनिफॉर्म पहने हुए नज़र आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस फेस्ट के लिए तैयार दिखाई दे रही हैं।

 

disha.jpg

दिशा पाटनी

इंडस्ट्री में अपनी हॉट एंड बोल्ड फिगर के चलते सुर्खियों में छाईं दिशा पाटनी को स्कूल यूनिफॉर्म में पहचान पाना सभी के लिए काफी मुश्किल होगा। तस्वीर में ग्रे सूट और सफेद चुन्नी पहने दिशा बेहद ही मासूम लग रही हैं। साथ ही स्कूल में दिशा के बाल छोटे हुआ करते थे।

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस Disha Patani ने शेयर किया Dance Video, बॉयफ्रेंड Tiger ने किया कमेंट

y.jpg

यामी गौतम

एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों वैसे तो अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। लेकिन यामी की ये तस्वीर देख आप उन पर प्यार लुटाते नहीं थकेंगे। स्कूल जाते हुए देखिए यामी गौतम कितनी प्यारी लग रही हैं। स्कूल यूनिफॉर्म पहने यामी के चेहरे पर खूबसूरत सी मुस्कुान देखने को मिल रही है। जो सबका दिल जीत लेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो