scriptBollywood : साल 2021 में इन बॉलीवुड सेलेब्स ने ख़रीदी महंगी चीज़ें, दाम सुन हैरान रह जाएंगे आप | Bollywood : These celebs bought expensive things in the year 2021 | Patrika News

Bollywood : साल 2021 में इन बॉलीवुड सेलेब्स ने ख़रीदी महंगी चीज़ें, दाम सुन हैरान रह जाएंगे आप

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2022 11:30:02 am

Submitted by:

Manisha Verma

Indian Celebrities : कुछ ही दिन पहले साल 2021 निकल गया है लकिन यह साल पूरे दुनिया के लिए उतना खास नहीं रहा है। आपको बता दे कि साल 2021 में कुछ इंडियन सेलेब्स के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है। 2021 में इन सेलेब्स की कमाई भी बढ़ी तो इन्होंने दिल खोलकर पैसा भी ख़र्च किया है।

ajay_devgan.jpg
कई सेलेब्स ने ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर फ़िल्में रिलीज़ होने से काफी अच्छी कमाई की है। तो किसी ने IPL के सफ़ल आयोजन तक ने सेलेब्स की आमदनी बढ़ाने का काम किया है। चलिए आज जानते हैं कुछ भारतीय सेलेब्स(Indian Celebrities) के बारे में जिन्होंने 2021 में महंगी चीज़ें खरीद अपने सारे शोक को किया है पूरा
ajay.jpg
अजय देवगन

सुपरस्टार अजय देवगन(Ajay Devgn) का घर ‘शक्ति’ जुहू में है और उन्होंने इसके पास ही एक और आलीशान घर ख़रीदा है. उनका ये घर शक्ति से कुछ ही दूरी पर बनी Kapole Co-operative Housing Society Ltd में है. उनका ये नया घर 590 वर्ग गज में फैला है जिसकी क़ीमत भी करोड़ों रुपये में है. इस बंगले की क़ीमत लगभग 60 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इनका यह बंगला इनके पुराने बंगले से काफी शानदार है।इनमें इनके आराम के हर एक चीज मौजूद है।
janvi.jpg
जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड स्टार जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) ने इस साल मुंबई के जुहू इलाके में एक आलीशान अपार्टमेंट ख़रीदा है। 4,144 वर्ग फ़ीट में बना ये एक ट्रिपल एक्स हाउस है। इसकी क़ीमत 39 करोड़ रुपये है। उनका ये बंगला 14,15 और 16वें फ़्लोर पर बना है। यह बंगला जितना बड़ा है उतनी ही ज्यादा खूबसूरत भी है।
hardik.jpg
हार्दिक पांड्या

इंडियन ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने महंगी घड़ियों के कलेक्शन के लिए भी जाने जाते हैं। वह अक्सर करोड़ो की घड़ी पहन लोगों को चोका देते है।बैट और बॉल दोनों से क्रिकेट के मैदान पर धमाल मचाने वाले इस क्रिकेटर ने इस साल Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 घड़ी ख़रीदी जिसमें हरा पन्ना जड़ा है. वैसे तो कुछ लोग कहते हैं कि इसकी क़ीमत 5 करोड़ रुपये है, लेकिन हार्दिक पांड्या ने ट्वीट में इसकी क़ीमत 1.5 करोड़ रुपये बताई थी।उनकायहघड़ीकाफीशानदारहै।
prabhash.jpg
प्रभास

‘बाहुबली’ फ़ेम साउथ इंडियन स्टार प्रभास (Prabhas) इस साल शानदार Lamborghini Aventador S कार ख़रीदी है। ये कार 6 करोड़ रुपये की है। जो अब उनके गैराज की शोभा बढ़ा रही है। यह कार बेहद लग्जरी कार में आती है।

ट्रेंडिंग वीडियो