कबीर बेदी से लेकर संजय दत्त, इन मशहूर अभिनेताओं ने रचाई 3 बार शादी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 23 May 2021, 02:59 PM IST
कबीर बेदी से लेकर संजय दत्त, इन मशहूर अभिनेताओं ने रचाई 3 बार शादी
Bollywood These Celebs Got Married More Than 3 Times

बॉलीवुड के कई अभिनेता अपने अफेयर्स के चलते सुर्खियों में रहते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारें में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने तीन से भी ज्यादा बार शादी की है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स जितना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में रहते हैं। उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बंटोरते हैं। वहीं फैंस भी उनकी पर्सनल लाइफ के बारें में जानने के खूब इच्छुक होते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के उन फेमस सेलेब्स के बारें में बताएंगे। जिन्होंने एक बार नहीं बल्कि तीन बार शादी की है।

Kabir Bedi

कबीर बेदी

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मशहूर एक्टर कबीर बेदी का आता है। उन्होंने तीन बल्कि चार शादियां की हैं। जी हां, कबीर बेदी की पहली पत्नी प्रोतिमा बेदी थीं। जिसके बाद उन्होंने सुसासन हम्फ्रीज, निक्की और परवीन दुसांज से शादी की। एक्ट्रेस पूजा बेदी उनकी ही बेटी है। जो खुद भी अक्सर अपने अफेयर्स को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं।

Karan Singh Grover

करण सिंह ग्रोवर

एक्टर करण सिंह ग्रोवर की जिंदगी को खुली किताब की तरह है। उनका अफेयर अधिकर उनकी को-एक्ट्रेस संग ही रहा है। जिसके साथ उन्होंने शादी भी और फिर तलाक भी ले लिया। करण सिंह ग्रोवर की पहली पत्नी के बारें में बात करें तो उनका नाम श्रद्धा निगम है। जो एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। करण की दूसरी पत्नी भी टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट थी। जिनसे तलाक लेकर उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु से शादी कर ली।

Kamal Hassan

कमल हासन

सुपरस्टार कमल हासन ने भी एक से ज्यादा शादी की है। उन्होंने पहली शादी वाणी गणपति से की थी। जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस सारिका संग शादी की। सारिका संग उनकी दो बेटियां भी है। जिनका नाम श्रुति और अक्षरा है। बताया जाता है कि सारिका से अलग होने के बाद उन्होंने एक्ट्रेस गौतमी संग लिव-रिलेशनशिप में रहे थे। जिसके बाद कमल ने फिर से शादी कर ली और 2016 में तलाक देकर अलग हो गई। इस बात की अभी तक अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Sanjay Dutt

संजय दत्त

एक्टर संजय दत्त के जितने अफेयर्स चर्चाओं में रहे हैं। उतनी ही उनकी शादियां भी रही हैं। संजय दत्त ने सबसे पहले ऋचा शर्मा से शादी की थी। ऋचा का कैंसर की वजह से निधन हो गया था। जिसके बाद उन्होंने रिया पिल्लाई से शादी की और फिर तीसरी शादी उन्होंने मान्यता संग की।