scriptबोलो गर्व से वंदे मातरम का 26 जनवरी को होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर | Bolo garv se vande matram will have world television premiere | Patrika News

बोलो गर्व से वंदे मातरम का 26 जनवरी को होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

locationमुंबईPublished: Jan 24, 2021 08:34:00 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

बोलो गर्व से वंदे मातरम का 26 जनवरी को होगा वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर

बोलो गर्व से वंदे मातरम का 26 जनवरी को होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

बोलो गर्व से वंदे मातरम का 26 जनवरी को होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

भोजपुरी फिल्म अभिनेता प्रमोद प्रेमी की फिल्म “बोलो गर्व से वंदे मातरम” का 26 जनवरी को वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होगा। यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित एक एक्शन फिल्म है। जिसमें प्रमोद प्रेमी मुख्य किरदार में नजर आएंगे, वहीं उनके ऑपोजिट कनक पांडेय रहेंगी। फिल्म निर्माता-निर्देशक चंदन चौधरी ने इस फिल्म का थियेटर में रिलीज होने से पहले टेलिविजन प्रीमियर का निर्णय लिया है।
जानकारी के अनुसार इस फिल्म का गणतंत्र दिवस के अवसर पर फिलमची टीवी चैनल पर प्रीमियर होगा। इसी के साथ आने वाले दिनों में भी कई बड़े सितारों की भी वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर भी चैनल पर देखने को मिलेगी। इस फिल्म में प्रमोद प्रेमी और कनक पांडे के साथ उमेश सिंह, सुनील दत्त पांडेय, हरे राम जी, शशांक मुन्ना तूफानी और कृति पाठक मुख्य किरदार में नजर आएंगे। सभी ने फिल्म में अपनी बेहतरीन भूमिका निभाई है। फिल्म के को प्रोड्यूसर अनमोल सिंह, राकेश कुमार और अजय गुप्ता है। फिल्म की कहानी चंदन चौधरी ने लिखी है। वही म्यूजिक छोटे बाबा और विनय विनायक का है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो