scriptBoney Kapoor came on Social Media after Daughter Jahnvi suggestion | जब अपनी फोटो सभी कॉन्टैक्ट्स को भेज दिया करते थे बोनी कपूर, फिर बेटी ने दी यह सलाह | Patrika News

जब अपनी फोटो सभी कॉन्टैक्ट्स को भेज दिया करते थे बोनी कपूर, फिर बेटी ने दी यह सलाह

हिंदी सिनेमा के मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर अपनी तस्वीर सभी कॉन्टैक्ट्स को भेजते थे। लेकिन अब बेटी की सलाह पर वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं।

 

नई दिल्ली

Published: December 07, 2021 01:05:03 am

बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर को कौन नहीं जानता। फिल्मों से कहीं ज्यादा वे अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चित रहे हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर पहले सोशल मीडिया फ्रेंडली नहीं थे। वह अपने फोटो खिंचाकर फोन के सभी कॉन्टैक्ट्स को भेज दिया करते थे। पर उनकी यह आदत बेटी जान्हवी कपूर को पसंद नहीं आती थी। यही वजह थी कि उन्होंने अपने पिता को टोका और उनकी आदत बदलवा डाली। बेटी की सलाह पर बोनी कपूर अब सोशल मीडिया पर आए हैं। और वहां फोटो पोस्ट करने लगे हैं।
boney-kapoor.jpg
boney-kapoor.jpgदरहसल एक साक्षात्कार के दौरान जान्हवी कपूर ने खुद इस बात का खुलासा किया हैं। जान्हवी से जब पूछा गया कि क्या आप अपने पिता को सोशल मीडिया पर लेकर आई हैं। जान्हवी ने इस पर बताया, “नहीं। ऐसा नहीं है। मैं उन्हें वहां लेकर नहीं आई। वह खुद खुशी-खुशी वहां एक्टिव होने लगे। दरअसल, उन्हें अच्छे कपड़े पहनना पसंद है। वह ड्रेस अप होने के बाद फोटो खिंचाकर अपनी तस्वीरें सभी कॉन्टैक्ट्स को भेजा करते थे। इसी पर मैंने उन्हें सुझाव दिया कि इससे बेहतर होगा कि आप उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दें।”
यह भी पढ़ें

अमिताभ की इस एक्ट्रेस को देख औरतें छुपा लेती थीं पति, नेगेटिव किरदार के लिए मिली गालियां

ऑनलाइन माध्यम से चर्चा में जुड़े अपने चाचा और बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर से भी उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया ली और कहा कि चाचू आपको तो इस बारे में पता ही है। हंसते हुए अनिल ने जवाब दिया, “शुक्र है कि तुमने उन्हें यह बात बता दी।” जान्हवी ने आगे कहा कि यही वजह है कि आपको अब उनकी नई शेरवानी, शॉल और सोच-विचार वाले पोज देखने को मिलते होंगे।
आपको बता दें श्रीदेवी और बोनी की दो बेटियां हैं जान्हवी और खुशी कपूर। एक तरफ जहां जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में कदम रख दिया है तो वहीं खुशी फिल्मों में आना चाहती हैं या नहीं यह अभी तय नहीं है। हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती हैं जिससे पता चलता है कि उन्हें चाहने वालों की कमी नहीं है। अगर वह फिल्मों में आती हैं तो उन्हें दर्शकों का प्यार मिलेगा।
बोनी कपूर की बात करें तो वह बहुत जल्द अपनी एक्टिंग स्किल भी दिखाने वाले हैं। लव रंजन की अनाम फिल्म में बोनी रणबीर कपूर के पिता का रोल निभाने वाले हैं। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Corona cases in india: पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2.35 लाख केस, 871 की मौत, संक्रमण दर हुई 13.39%UP Assembly Election 2022: सपा के बाद अब बीजेपी ने भी खोले पत्ते, जातीय समीकरण साध विपक्ष की गणित बिगाड़ने की कोशिशUP Assembly Elections 2022: भाजपा ने किसानों से झूठा वादा किया, उन्हें धोखा दिया, प्रेस कांफ्रेंस में बोले अखिलेशदिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू खत्म, आज से नई गाइडलाइंस के साथ मेट्रो सेवाएं शुरूमुस्लिम वोटों को लुभाने के लिए बसपा ने किया बड़ा खेल, बाकी हैराननहीं बदला जाएगा नौकरशाही का मुखिया, एक्सटेंशन के लिए फाइल सरकार ने केंद्र को भेजीCISF Recruitment 2022: सीआईएसएफ में फायरमैन कांस्टेबल के लिए बंपर भर्ती, 12वीं पास आज से करें आवेदनखतरनाक साइड इफैक्ट : इलाज के बाद ठीक हुए मरीजों पर आइआइटी का शोध, खराब हो रहे ये अंग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.