scriptबड़ी मुश्किल! इस ईद पर सलमान के सामने होंगी उनकी एक्स और जिगरी दोस्त | Box office Clash Between salman and aishwarya on this Eid | Patrika News

बड़ी मुश्किल! इस ईद पर सलमान के सामने होंगी उनकी एक्स और जिगरी दोस्त

Published: Jan 06, 2018 07:25:29 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

पहली बार होगा जब सलमान खान और ऐश्वर्या अपनी अलग अलग फिल्मों के लिए एक दूसरे से टकराएंगे

Salman and Aishwarya

Salman and Aishwarya

ईद पर सलमान खान अपनी फिल्म रिलीज करते हैं। इस बार भी ईद पर सलमान अपनी फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं। जी हां इस बार ईद पर सलमान खान की फिल्म रेस 3 रिलीज होने जा रही है। वैसे आमतौर पर जब सलमान की कोई बड़ी फिल्म बॉक्स आॅफिस रिलीज होती है तो अन्य डॉयरेक्टर या सितारे उस डेट को अपनी फिल्म रिलीज करने से बचते हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। इस बार ईद पर सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय ही उनके सामने होंगी। इस बार ऐश्वर्या राय की आगामी फिल्म फन्ने खां भी ईद पर ही रिलीज होने जा रही है। ऐसे में यह निश्चित रूप से बिग क्लैश होगा। लेकिन इतना ही नहीं संजय दत्त पर बन रही बॉयोपिक भी सलमान की रेस 3 के आस पास ही रिलीज होने वाली है।
बता दें कि संजय दत्त भी सलमान खान के अच्छे दोस्तों में से माना जाता है। लेकिन दोनों की दोस्ती में दरार को लेकर खबरें तब उठी जब संजय दत्त जेल से बाहर आए और सलमान खान उनसे मिलने नहीं गए। बता दें कि संजय दत्त पर बन रही बॉयोपिक में रणवीर कपूर लीड रोल में हैं। वे संजय दत्त के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म भी बड़े बजट की है और बॉक्स आॅफिस पर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। बता दें कि सलमान खान की रेस 3 के ठीक दो हफ्ते बाद ही संजय दत्त की बॉयोपिक रिलीज होगी यानी 29 जून को।
संजय दत्त की बॉयोकपिक रेस 3 की कमाई पर असर डाल सकती है। गौरतलब है कि बॅालीवुड की कुछ चुनिंदा जोड़ियां एसी थी जो की एक फिल्म से ही अपने कैमिस्ट्री की छाप छोड़ गई। उनमें से एक थी फिल्म हम दिल दे चुके सनम। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान की जोड़ी साथ नजरर आई थी और फिल्म सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म के बाद से ऐश और सलमान को सभी एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए तरस गए। लेकिन ब्रेकअप के बाद ये नामुमकिन सा हो गया। अब इतने सालों बाद फिर इनका आमना सामना होगा लेकिन बॉक्स आॅफिस पर। फिल्म फन्ने खां में ऐश्वर्या के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में है। ऐसा पहली बार होगा जब सलमान खान और ऐश्वर्या अपनी अलग अलग फिल्मों के लिए एक दूसरे से टकराएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो